Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पहुंची कोर्ट,200 करोड़ की मनी लॉल्ड्रिंग का लगा था आरोप

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है। मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगने के बाद अब एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती ही नजर आ रही है। 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रेग्युलर जमानत याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई जारी है। इस मामलें में जैकलीन कोर्ट पहुंची जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

दरअसल पूरा मामला 200 करोड़ की मनी लॉल्ड्रिंग से जुड़ा हुआ है। ईडी ने कोर्ट में ये भी बताया कि जैकलीन को सुकेश ने अपनी क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में 10 दिनों के भीतर ही बता दिया था। बता दें कि अभी भी 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है।

करीब 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग में फंसी पूर्व मुख्यमंत्री के सलाहकार की  पत्नी की कंपनी | Navyug Sandesh
पिछले दिनों सुकेश चंद्रशेखर की चिट्ठी भी काफी वायरल हुई जिसमें एक्ट्रेस जैकलीन को निर्दोश बताया गया था। और इस चिट्ठी में कहा गया कि उन दोनो के बीस एक प्यार का रिश्ता था। विगत 17 अगस्त को ईडी नें जैकलीन के खिलाफ चर्जशीट दाखिल की थी और उनको आरोपी पाया था।

क्यों 200 करोड़ की मनी लांड्रिंग के विवाद में फंसे त्रिवेंद्र के सलाहकार,  समझिए पूरा मामला | Khabar Uttarakhand News

बता दें, ईडी द्वारा दायर की गई चार्जशीट में इस बात की ओर साफ इशारा है कि सुकेश ने जैकलीन पर पानी की तरह पैसा बहाया. यहां तक की जूलरी, क्रॉकरी से लेकर इम्पोर्टेड पेट्स भी जैकलीन को गिफ्ट किए गए। अब सुकेश से यही नजदीकियां जैकलीन के लिए गले की हड्डी बन गई है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें