Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बागपत पुलिस ने OYO पर मारा छापा,मचा हड़कंप,कई जोड़े हुए फरार

बागपत : कोतवाली बागपत क्षेत्र के शहर में आबादी क्षेत्र में चल रहे ओयो होटल में अनैतिक कार्य होने की सुचना पर पुलिस ने छापेमारी की है। जहां पुलिस की छापेमारी से ह्ड़कंप मच गया है और प्रेमी जोड़े भी होटल से भाग निकले है। फिलहाल पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी है और पुलिस के अधिकारी का कहना है कि कोई गलत कार्य नहीं होने दिया जायेगा।कोतवाली बागपत क्षेत्र का है जहां चमरावल रोड पर पिछले कई दिनों से आबादी क्षेत्र में OYO नाम से होटल चल रहा था। जिसमे अनैतिक कार्य किये जा रहे थे। जिसका स्थानीय लोगो ने आज विरोध किया तो हंगामा हो गया और लोगो ने होटल की सुचना पुलिस को दी।

- Advertisement -

बागपत: आबादी क्षेत्र में चल रहे OYO होटल पर छापेमारी से मचा हड़कंप, कई  जोड़े पुलिस को देखकर हुए फरार...

नाबालिग और कॉलेज के छात्र-छात्राएं भी आते रहते यहां

स्थानीय लोगो की सुचना मिलने के बाद कोतवाली बागपत पुलिस ने होटल पर छापा मार दिया जिसके बद वहां पर ह्ड़कंप मच गया और होटल में छापा पड़ते ही वहां से एक प्रेमी जोड़ा भाग निकला है फ़िलहाल पुलिस को होटल में कोई जोड़े नहीं मिले है और पुलिस होटल कर रिकॉर्ड जाँच कर रही है। वहीं चमरावल रोड पर रहने वाले एडवोकेट संजय पंवार ने बताया कि पिछले कई दिनों से ओयो होटल में कुछ युवक-युवतियां आते हैं। इसके अलावा होटल में नाबालिग और कॉलेज के छात्र-छात्राएं भी आते रहते हैं। जिससे आसपास का माहौल खराब हो रहा है और बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है।

Hotel operators stirred up by police raid - पुलिस की छापेमारी से होटल  संचालकों में हड़कंप

 नहीं मिला आपत्तिजनक

इसकी शिकायत पहले एसपी से की गई थी कि यहाँ पर बगैर एनओसी के ओयो होटल चल रहा है और युवक युवतियाँ कर आना जाना लगा रहता है। जिसके बद यहाँ पर छापेमारी हुई है। वहीं इस पुरे मामले में कोतवाली प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि शिकायत पर ओयो होटल में छापामारी के दौरान आपत्तिजनक कुछ नहीं मिला है। संचालक को गलत कार्य करने पर कार्रवाई की हिदायत दी गई है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें