Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुलायम सिंह यादव के जन्म दिन पर किए जाएंगे विशेष कार्यक्रम, गरीबों में बांटे जाएंगे कपड़े और अनाज

समाजवादी पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार आगामी 22 नवम्बर 2022 को नेताजी मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन समाजवादी पार्टी की ओर से प्रदेश के सभी जनपदों में सादगी के साथ मनाया जाएगा। समाजवादी पार्टी के प्रत्येक कार्यालय में इस अवसर पर श्रद्धेय नेता जी के चित्र पर कार्यकर्तागण पुष्पांजलि अर्पित करेंगे तथा समाजवादी विचारधारा के लिए उनके संघर्ष को स्मरण करते हुए उनके रास्ते पर चलने का संकल्प लेंगे।

- Advertisement -

Mulayam Singh Yadav की रातभर चली डायलिसिस, हालत गंभीर, पोती ने जारी की ताजा तस्वीर

इस अवसर पर अस्पतालों में फल वितरण, रक्तदान शिविर, हवन पूजन, गरीबों में वस्त्र तथा भोजन वितरण आदि कार्यक्रम आयोजित किए जा सकते हैं। स्मरणीय है मुलायम सिंह यादव नेताजी ने 4 नवम्बर 1992 को लखनऊ में समाजवादी पार्टी का स्थापना सम्मेलन आयोजित किया था। आज समाजवादी पार्टी की देश की प्रमुख पार्टियों में मान्यता है और उत्तर प्रदेश में सत्ता में रहकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश का बहुमुखी विकास किया है।

Mulayam Singh Yadav Take Loan Of Aroun 2 Crore Rs From His Son Akhilesh Yadav, Declared In His Affidavit | Mulayam Singh Yadav Property: मुलायम सिंह के पास करीब 20 करोड़ की

सांप्रदायिकता के खिलाफ और समाजवाद, लोकतंत्र तथा धर्मनिरपेक्षता के पक्ष में समाजवादी पार्टी ने लगातार संघर्ष किया है। मुलायम सिंह का निधन 10 अक्टूबर 2022 को हुआ। श्रद्धेय नेता जी के सपने को पूरा करने के लिए 22 नवम्बर 2022 को उनकी जयंती पर समाजवादी पार्टी के प्रत्येक कार्यालय आयोजित कार्यक्रम में सभी समाजवादी पार्टी को मजबूती देने का संकल्प लेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें