Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्रद्धा मर्डर केस: कातिल आफताब का होगा नार्को टेस्ट, दिल्ली की साकेत कोर्ट ने दी इजाजत

श्रद्धा हत्याकांड में बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। अब कातिल आफताब का नार्को टेस्ट होगा। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने इसकी इजाजत दे दी है। पुलिस अब नार्को टेस्ट की तैयारी में जुट गई है। बता दें कि आफताब दिल्ली पुलिस को जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

- Advertisement -

दरअसल, पुलिस इस मामले की जांच में लगी है कि कहीं आफताब का सहयोग किसी और ने तो नहीं किया था। हालांकि आरोपी ने इस बात से इनकार किया है लेकिन पुलिस नार्को टेस्ट कर इस बात की भी जानकारी हासिल करने की कोशिश करेगी।

आफताब श्रद्धा के मोबाइल की जानकारी नहीं दे रहा साथ ही जिस हथियार से उसने शरीर के टुकड़े किए उसकी भी जानकारी नहीं दे रहा है। अब नार्को टेस्ट में सारा खुलासा होगा। आफताब ने पूछताछ में इतना खुलासा जरूर किया है कि श्रद्धा के बारे में कोई संदेह न हो, इस लिए वह दस दिन तक उसका इंस्टाग्राम चलाता रहा।

इससे पहले पुलिस बुधवार को भी छतरपुर व महरौली के जंगलों में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ढूंढने पहुंची। दिल्ली पुलिस  ने श्रद्धा हत्याकांड  की परतों को खोलने के लिए बुधवार को क्राइम सीन को रिक्रिएट किया। इस दौरान आफताब से पूरी घटना की जानकारी ली गई। वहीं दूसरी ओर पुलिस को अभी तक आफताब के परिवार के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें