Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

श्रद्धा मर्डर केस: आफताब की आज साकेत कोर्ट में होगी पेशी, सबूत जुटा रही पुलिस

बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब की आज साकेत कोर्ट में पेशी होनी है। उससे पहले पुलिस सबूत जुटाने में जुटी हुई है। दिल्ली पुलिस सबूत तलाशने के लिए छतरपुर वन क्षेत्र पहुंची है।

- Advertisement -

न्यूज पोर्टल बनवाने के फायदे क्या क्या होते हैं

दिल्ली पुलिस सूत्र का कहना है कि श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने कबूल किया कि पहचान छिपाने के लिए उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसका चेहरा जला दिया था।

उसने यह भी कबूल किया कि उसने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के तरीके इंटरनेट पर सर्च किए थे। श्रद्धा के पिता विकास वाकर ने कहा कि आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है।

ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी। मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती।

 

श्रद्धा से पीछा छुड़ाना चाहता था आफताब

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी आफताब श्रद्धा से पीछा छुड़ाना चाहता था। श्रद्धा और आफताब के बीच आए दिन छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था। दिल्ली में भी झगड़ा होता था। झगड़ा होना मुंबई में शुरू हो गया था। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वह हर रोज के झगड़े से परेशान हो गया था। इसी वजह से वह श्रद्धा से पीछा छुड़ाना चाहता था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें