Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उदयपुर जिले में एक ही परिवार के छह लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत,चार बच्चों सहित पति-पत्नी का शव देखकर दहल गया दिल

 

- Advertisement -

उदयपुर :राजस्थान के उदयपुर जिले में एक दंपति और उनके चार बच्चे सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले। पुलिस के मुताबिक, पप्पू गमेती और तीन बच्चों के शव फंदे से लटकते पाए गए, जबकि उनकी पत्नी और एक बच्चे के शव बिस्तर पर पड़े थे।

Three teenagers drowned in a ditch while taking bath in southeast Delhi  Prahlad Pur area - दिल्ली में गड्ढे में नहाने उतरे 7दोस्तों में से 3  नाबालिग बच्चे डूबे, सभी के शव बरामद

अधिकारियों ने बताया कि घटना गोगुंदा थाना क्षेत्र के झाड़ौली गांव की है और प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार के मुखिया ने बच्चों और पत्नी की हत्या की और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है और सबूत जुटाने का काम जारी है।

Six People Of The Same Family Died In Udaipur - Rajasthan: उदयपुर में एक ही  परिवार के छह लोगों की मौत, चार बच्चों सहित पति-पत्नी का शव देखकर दहल गया दिल  -

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गोगुंदा पुलिस ने बताया कि सोमवार सवेरे सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। घर का दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस भी हैरान रह गई। कमरे के अंदर चारों तरफ लाशें ही नजर आ थीं। पुलिस ने सभी शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में पहुंचाया है। घर को सील कर दिया गया है। मौके पर फॉरेसिंक की टीमें और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया और घर की तलाशी ली गई।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें