Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रेमिका को अपने निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने पर किया मजबूर,वीडियो किया वायरल

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के माल इलाके में अपनी कथित प्रेमिका को अपने निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने और इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है।

- Advertisement -

Obscene Video Of Consolidation Officer With Woman Goes Viral In Mainpuri - Mainpuri: कर्मचारी की पत्नी के साथ चकबंदी अधिकारी का अश्लील वीडियो वायरल, लगे गंभीर आरोप - Amar Ujala Hindi News Live

माल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि अवेंद्र सोनवानी नामक नर्सिंग प्रशिक्षु को अपने ही साथ माल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही 21 वर्षीय अपनी कथित प्रेमिका को अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर करने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ बलात्कार, शीलभंग और धमकी देने के आरोपों में तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रेमिका के निजी अंगों पर ब्लेड से अपना नाम लिखवाने वाला गिरफ्तार, वीडियो कॉल पर कहा था खून दिखाओ - arrested for writing his name on girlfriend s private parts with a

युवक ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर किया वायरल

उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पिछले दिनों पीड़ित युवती को वीडियो कॉल किया और उससे कहा कि अगर वह सिर्फ उसी को प्रेम करती है तो वह अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से उसका नाम लिखे। युवती ने उसकी बात मान भी ली। इसके बाद आरोपी ने घटना का वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी होने पर युवती के परिजन ने अवेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें