Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

स्कूल की तीसरी मंजिल से 11वीं की छात्रा ने लगाई छलांग, मची अफरा-तफरी

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली के रामधाम विशुनपुरा स्थित सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल स्कूल में 11वीं की छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई। छात्रा के छत से कूदने की सूचना के बाद स्कूल के स्टाफ ने छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसकी हालत नाजुक देख कर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। छात्रा के छत से कूदने की वजह पता नहीं चल पाया है।

- Advertisement -

Girl student jumped from the third floor of St Xavier 39 s School serious - सेंट जेवियर्स स्कूल की तीसरी मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग, गंभीर

छात्रा का बैग कब्जे में लेकर पुलिस ने शुरू की जांच

सूचना पाकर स्कूल में पहुंची पडरौना कोतवाली पुलिस ने छात्रा के बैग को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पडरौना कोतवाली के राम धाम विशुनपुरा स्थित सेंट जेवियर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अर्धवार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं। इसी स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा गरिमा चतुर्वेदी भी परीक्षा दे रही थी। परीक्षा समाप्त होने के बाद जब शिक्षक कॉपियां ले रहे थे।

इसी दौरान गरिमा अपने क्लास से निकलकर स्कूल की सबसे ऊपरी मंजिल पर पहुंच गई। वहां जाने के बाद उसने छलांग लगा दिया। गरिमा के छत से कूदने की घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी मच गई। स्कूल कैंपस के पीछे पहुंचे शिक्षकों ने गरिमा को पडरौना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक देखकर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

11th class student jumped from third floor of convent school in Kushinagar referred to Lucknow in critical condition - कुशीनगर में कॉन्वेंट स्कूल की तीसरी मंजिल से 11वीं की छात्रा ने लगाईकई पहलुओं पर जांच कर रही पुलिस

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पडरौना कोतवाली ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दिया है। पुलिस ने छात्रा के बैग और उत्तर पुस्तिका को कब्जे में ले लिया है। स्कूल प्रशासन ने छत पर जाने वाले सीढ़ी पर लगे दरवाजे को बंद नहीं किया था, जिससे छात्रा छत पर गई और वहां से छलांग लगा दिया। पुलिस कई पहलुओं की जांच कर रही है। प्रभारी एसएचओ भीखू राय ने बताया की पुलिस ने सीसीटीवी देखा है और छात्रा के बैग को कब्जे में लिया गया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें