Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रदेश के मौसम का हाल : इन जिलों में आज बारिश का अलर्ट

लखनऊ

- Advertisement -

मौसम विभाग ने अगले 24 में घंटों पूर्वांचल के कई इलाकों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। विभाग के अनुसार, संतकबीरनगर, बस्ती, बलरामपुर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, गोरखपुर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोण्डा, श्रावस्ती, बहराइच, सुल्तानपुर, अयोध्या, अम्बेडकनरगर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

फोटो : इंटरनेट

14 व 15 को भी बारिश होने की चेतावनी

इसी तरह 14 अगस्त, शनिवार को बलिया, देवरिया, गोरखपुर, संत कबीरनगर, बस्ती, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, गोण्डा, बलरामपुर तथा आसपास के इलाकों में भी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई है। रविवार 15 अगस्त को गोरखपुर, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, बलरामपुर व आसपास के इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

फोटो : इंटरनेट

दिन व रात का तापमान सामान्य से कम

बीते 24 घंटों के दौरान पूर्वी यूपी के कुछ इलाकों में भारी बारिश हुई जबकि कई स्थानों पर हल्की से सामान्य वर्षा दर्ज की गई। पश्चिमी यूपी में कुछ स्थानों पर बादल गरजना के साथ बौछारें पड़ीं। बलरामपुर में 15, बस्ती, खीरी के पलियाकलां, बहराइच के केसरगंज में 10-10, बाराबंकी की फतेहपुर तहसील, सुल्तानपुर में नौ-नौ, बलरामपुर में 8, बस्ती, गोण्डा, सुल्तानपुर, वाराणसी, अम्बेडकरनगर के टाण्डा में सात-सात सेण्टीमीटर बारिश दर्ज की गई। इस बदली बारिश की वजह से प्रदेश के कई इलाकों में दिन व रात का तापमान सामान्य से कम दर्ज किया गया।

जानें नाग पंचमी के दिन क्यों पीटी जाती है गुड़िया, क्या है इस दिन का महत्व

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें