Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #BoycottRadhikaApte? जानें पूरा मामला

लखनऊ : अगर आपने सुबह से ट्विटर के ट्रेंड्स पर ध्यान दिया हो तो आपको पता होगा कि राधिका आप्टे नंबर 1 पर ट्रेंड हो रही हैं। हालांकि, ऐसा किसी पॉजिटिव वजह से नहीं हो रहा बल्कि नेगेटिव वजह से हो रहा है। दरअसल ट्विटर पर राधिका आप्टे का नाम #BoycottRadhikaApte ट्रेंड कर रहा है। यह बात कई यूजर्स की समझ के परे है कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं इसका कारण।

- Advertisement -

क्यों ट्रेंड कर रहा है #BoycottRadhikaApte

दरअसल, राधिका आप्टे अपनी किसी फिल्म या सीरीज को लेकर ट्रेंड नहीं कर रही हैं। बल्कि उनके ट्रेंड होने का कारण बेहद अजीब है। बता दें कि राधिका काफी समय से अपनी फिल्मों और किरदारों में एक्सपैरिमेंट करते आ रही हैं। और आज उन्ही की एक फिल्म की वजह से उनके बॉयकॉट की डिमांड हो रही है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इल्जाम लगा रहे हैं कि राधिका आप्टे अपनी फिल्मों से अश्लीलता को प्रमोट करती हैं। वह भारत की संस्कृति के विरुद्ध काम कर रही हैं। सोशल मीडिया पर राधिका को अश्लील कंटेंट को प्रमोट करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

यहां पढ़ें लोगों के ट्वीट

https://twitter.com/YogiDevnath2/status/1426005420871610368

राज कुंद्रा केस पर बॉलीवुड की चुप्पी ?

वहीं यूजर्स की एक टुकड़ी राधिका आप्टे के काम को राज कुंद्रा केस जोड़ रही है। दरअसल कुछ यूज़र्ज राधिका और बाकी कलाकारों की राज कुंद्रा केस में चुप्पी को लेकर काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि बॉलीवुड के सेलेब्स तभी बात करते हैं जब धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हों या फिर किसी के साथ अन्याय हो रहा हो। लेकिन इस मेल में सभी मूक बने बैठे हैं।

राधिका आप्टे का करियर

राधिका आप्टे के करियर की बात करें तो वह फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। उन्होंने हंटर, रात अकेली है, बदलापुर, अंधाधुन जैसी बढ़िया फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। इसके अलावा राधिका ने सेक्रेड गेम्स, घूल संग अन्य वेब सीरीज में भी कमाल का काम करके दिखाया है। बता दें कि राधिका लास्ट फिल्म ‘रात अकेली है’ में नजर आई थीं। फिल्म में राधिका के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब राधिका, ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ में नजर आने वाली हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें