Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शालीन भनोट ने की Bigg Boss 16 के घर में तोड़ फोड़ ,अर्चना गौतम से हुई हाथापाई !

अपने अनोखे और अलग व्यक्तित्व के कारण शो में प्रसिद्द भागीदारों की वजह से BB16 लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।शालीन और अर्चना की कहासुनी के बाद से ही शो में फुल ड्रामा चालू है और BB हाउस में हालात काफी बिगड़ चुके है।

- Advertisement -

हाथापाई पर आ जाती हैं अर्चना गौतम

ये पहली बार नहीं है जब अर्चना गौतम बहस करते करते हाथापाई पर उतारू हो गई, इससे पहले भी उन्होंने bb हाउस में मौजूद जनता के प्रिय सदस्य शिव ठाकरे के गले को पकड़ लिया था। जिसके बाद शिव के गले पर नाखूनों के निशान पाए गए थे।जिसके चलते बिग्गबॉस शिव की सहमति से अर्चना गौतम को घर से बेदखल कर दिया था। लेकिन बाद में घर वालों तथा शिव ठाकरे की हामी के बाद उनको घर में दोबारा जगह मिल गई थी ।

अर्चना की गन्दी जुबान का नहीं है कोई इलाज़ ?

बीते एपिसोड में अर्चना गौतम और विकास मानकतला के बीच बहुत बड़ी कहा सुनी देखने को मिली जिसमें अर्चना ने विकास की चाय का पानी उठाकर पटक दिया था और गाली गलोच पर आ गई। इसके बाद अगले एपिसोड में अर्चना और विकास का तगड़ा झगड़ा होता है।  विकास और अर्चना फिर से बहसबाजी करने लग जाते है फिर अर्चना विकास से कह देती हैं, ‘तू तो बाप भी नहीं बन सकता….’ अर्चना की इस बात से सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं।

शालीन हुए गुस्से से आग बबूला

जब विकास और अर्चना की लड़ाई हाथापाई पर आ जाती हैं। तभी शालीन विकास का साथ देने के लिए बहस में शामिल हो जाते हैं। जहाँ वे गुस्से में आ कर तोड़फोड़ करने लग जाते हैं और बिग बॉस से बात करने के लिए कहते हैं। शालीन शो को बीच से ही छोड़ कर छोड़कर जाने की बात करते नज़र आते हैं।

बेदखल हो सकते हैं विकास और अर्चना

शुक्रवार के वार पर सलमान विकास और अर्चना के झगड़े पर बात करेंगे, जानकारों का कहना हैं जिसके चलते अर्चना और विकास घर से बेघर हो सकते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें