Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोरखनाथ मंदिर में आतंकी के घुसने की सूचना से हड़कंप, सीएम योगी भी थे मौजूद, कौन है पकड़ा गया कुर्बान अली?

गोरखनाथ मंदिर में एक बार फिर आतंकियों के घुसने की खबर से हड़कंप मच गया। सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखनाथ मंदिर में होने के दौरान रविवार दोपहर 12.30 बजे मंदिर परिसर में आतंकी घुसने की सूचना आई। इस सूचना के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में डीएम कृष्णा करुणेश, एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर फोर्स के साथ गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर जांच पड़ताल करने लगे।

- Advertisement -

 

एसओजी, सर्विलांस टीम नंबर के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई। देर शाम एसओजी ने आरोपी को गिरफ्तार कर कैंट पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी सिरफिरा है और पुलिस को परेशान करने के लिए सूचना दी थी।

 

पकड़े गए आरोपी की पहचान बिहार के वैशाली निवासी कुर्बान अली के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कुर्बान गोरखनाथ इलाके के इंड्रस्ट्रियल एरिया में किराए के मकान में रहकर बेकरी की दुकान पर काम करता है।

 

कुर्बान ने कहा था- टिफिन में केक के बीच है बम

जानकारी के मुताबिक, कुर्बान अली रविवार को दुकान मालिक के साथ घूमने निकला था। इस दौरान उसने पुलिस को डॉयल 112 पर सूचना दी कि चार बदमाश काला कपड़ा पहने गोरखनाथ मंदिर में बम लेकर दाखिल हो गए हैं। यह भी बताया कि टिफिन में केक के बीच में बम रखा गया है और मुख्य द्वार की चेकिंग पर पकड़े नहीं गए हैं।

 

शुरुआती जांच में सिरफिरा निकला कुर्बान अली

चारों बदमाशों को उसने खुद देखने की बात कहते हुए पुलिस के होश उड़ा दिए। यह सूचना आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। डीएम एसएसपी समेत सभी आला अफसर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने छानबीन की तो आरोपी कुर्बान अली को दबोच लिया गया। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने कहा कि पुलिस को मंदिर में बम होने की सूचना मिली थी। आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में आरोपी सिरफिरा लग रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]