Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के बयान पर बीजेपी का पलटवार, मीडिया की सुर्खियों में आने के लिए…….

लखनऊ : पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने शनिवार को राजनीति में उतरने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जिस विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे, वहां से वह भी चुनाव मैदान में उतरेंगे। पूर्व आईपीएस ने अपनी रणनीति का भी खुलासा किया। कहा, विधानसभा चुनाव में मैं जनता के बीच जाकर योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में हुई अराजकता और दमनकारी उत्पीड़न का खुलासा करूंगा।

- Advertisement -

उनके इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि अमिताभ ठाकुर जबरिया रिटायर आईपीएस हैं। मीडिया की सुर्खियों में आने के लिए वह अनर्गल तरीके से चर्चा में बने रहना चाहते हैं। उन्होंने अपनी नौकरी के दौरान एक भी अच्छा काम नहीं किया। जनता भी उन्हें सबक सिखा देगी।

कौन हैं अमिताभ ठाकुर?

अमिताभ ठाकुर 1992 बैच के आईपीएस अफसर रहे हैं। बतौर ASP उनकी पहली पोस्टिंग गोरखपुर में हुई थी। उसके बाद उन्हें बतौर SP पहली पोस्टिंग पिथौरागढ़ में मिली। इसके बाद वह उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भी तैनात रहे। अमिताभ की पत्नी डॉक्टर नूतन ठाकुर सोशल एक्टिविस्ट हैं। 23 मार्च 2021 को गृह मंत्रालय के द्वारा अमिताभ ठाकुर को जबरन रिटायर कर दिया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें