Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ट्रैफिक दारोगा को कुचलने का प्रयास, गाड़ी धीमी होने पर किसी तरह कूदकर बचाई जान

लखनऊ : मुंशी पुलिया चौराहे के पास खतरनाक तरीके से बोलेरो चला रहे चालक को ट्रैफिक पुलिस में तैनात दारोगा मुरारी लाल यादव को रोकना भरी पड़ा। बोलेरो चालक ने दारोगा को बोनट पर टांग लिया और करीब 200 मीटर तक तेज रफ्तार घसीटता रहा। गाड़ी धीमी होने पर किसी तरह उसने कूदकर अपनी जान बचाई। इंदिरानगर पुलिस ने दारोगा की तहरीर पर बोलेरो नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ जान से मारने के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

- Advertisement -

ट्रैफिक दारोगा मुरारी लाल यादव के मुताबिक बीते 14 अगस्त को सुबह करीब 11 बजे वह मुंशी पुलिया चौराहे के पर ड्यूटी पर तैनात थें। इस बीच एक बाइक सवार युवक ने उन्हें सूचना दी कि बोलेरो चालक बहुत ही खतरनाक तरीके से गाड़ी चला रहा है। किसी की भी जान जोखिम में पड़ सकती है।

सूचना मिलते ही दारोगा उस दिशा में बढ़े जिधर से बोलेरो आ रही थी। पास जाकर उन्होंने बोलेरो को रुकने का इशारा किया। चालक ने बीच सड़क पर गाड़ी रोकी। उसके पास जाकर बोलेरो किनारे लगाने को कहा क्योंकि पीछे से ट्रैफिक जाम लग रहा था। लेकिन पास पहुंचनें पर बोलेरो चालक ने गाड़ी किनारे लगाने से मना कर दिया और अभद्रता करने लगा। गाड़ी चालक ने एकाएक गाड़ी आगे बढ़ा दी।

ऐसे में दरोगा मुरारी लाल यादव गाड़ी पर ही पेट के बल गिर गाए। चालक से गाड़ी रोकने को कहा तो उसने रफ्तार और बढ़ा दी। बचाव में बोनट को जोर से पकड़ लिया। बोनट पर टांगकर करीब 150-200 मीटर तक चलता रहा। मोड़ पर गाड़ी कुछ धीमी होने पर किसी तरह कूदकर जान बचाई। चालक बोलेरो लेकर भाग निकला। गिरने से घुटने और कमर में चोट आयी। साथी कर्मी व आस पास के लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

इसके बाद दारोगा मुरारी लाल यादव ने इंदिरानगर थाने पहुंचकर गाड़ी नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति ने बताया कि बोलेरो नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े- मथुरा में एक करोड़ पांच लाख की लूट, बदमाश फरार

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें