Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का यह वीडियो देख आप हो जाएंगे लोट-पोट !!

लखनऊ : तालिबान ने अफगानिस्तान पर अपना कब्जा जमा लिया है। सबसे ज़्यादा चिंता महिलाओं और बच्चों के लिए जताई जा रही है। तालिबान के शासन में महिलाओं की स्थिति बेहद दयनीय हो जाती है। तालिबानियों की यातनाओं की सबसे ज़्यादा शिकार महिलाएं ही होती हैं। सालों पहले के तालिबानी शासन की कहानियां महिलाओं के जहन में आज भी जिंदा हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान के बहुत से दिल दहला देने वाले और अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का एक दिलचस्प वीडियो भी वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का यह वीडियो ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर करते हुए लिखा,”#Afghan #TrafficPolice गलती का कोई scope नहीं।” वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कंधे पर गन टांगे और हाथ में एक अजीब सा यंत्र लिए हुए बीचोबीच सड़क पर खड़ा है। साथ ही इस तालिबानी लड़ाके को रास्ते से आती जाती गाड़ियों को सलाम करते भी देखा जा सकता है।

इस वीडियो को अफगानिस्तान ट्रैफिक पुलिस का वीडियो बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अबतक सोशल मीडिया पर 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो को देखकर हैरान हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें