Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कासगंज- लूट करने आये कार सवार बदमाश कोबरा पुलिस की रायफल छीन हुए फरार

कासगंज

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में बदमाशों का कहर बढ़ता ही जा रहा है। ताज़ा मामला कासगंज-सोरों मार्ग का है, जहाँ बुधवार रात्रि कार सवार बदमाशों ने गस्त कर रहे कोबरा पुलिस के जवान की राइफल छीन फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी रोहन प्रसाद सहित जिले के अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बदमाशों की तलाश की जा रही है और इनको पकड़ने के लिए एक स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया गया है।

फोटो : इंटरनेट

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना

रायफल लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे हुई कैद। जानकारी के अनुसार, कार सवार बदमाश अमेज़न कोरियर सेंटर पर लूट के उद्देश्य से आए थे। कार से उतर कर बदमाश आसपास की रेकी कर रहे थे, उनके हाथ में लोहे की रॉड भी थी। तभी रॉयल इनफील्ड शोरूम के पास गश्त कर रहे कोबरा मोबाइल के सिपाही रवि कुमार और अभिषेक प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जब बदमाशों से पूछताछ की, तो बदमाश भागने लगे, सिपाही ने राइफल की बट से बदमाश पर वार करने की कोशिश की। इसी बीच सिपाही अभिषेक प्रताप की राइफल बदमाशों ने छीन ली और कार से भाग गए। सिपाही ने काफी दूर तक उनका पीछा किया पर वे फरार होने में सफल रहे।

रोहन बोत्रे, एसपी कासगंज

घटना की सूचना पर एसपी रोहन बोत्रे मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी देखी, घटना रात 3 बजे के आसपास की है। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। एसपी रोहन बोत्रे ने कहा कि “बदमाशों की तलाश की जा रही है पांच टीमें गठित की गई हैं। बदमाशों को बक्शा नहीं जाएगा और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।“

यह भी पढ़ें : क्या है तालिबानी मुजाहिद व शरिया कानून? जानें अफगानिस्तान का भविष्य

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें