Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीतापुर: 11 वर्षीय बच्ची की हत्या, रस्सी से बंधा मिला शव, बलात्कार की आशंका

सीतापुर

- Advertisement -

रामपुर कला के एक गांव में 11 वर्षीय बच्ची का शव गांव के उत्तर खेत के किनारे पाया गया। घर से खेत देखने जाने के लिए निकली थी बच्ची। पुलिस बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रही है। बच्ची के मुंह में चारा भरा हुआ था और गले में रस्‍सी के निशान भी थे। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

फोटो : इंटरनेट

दुष्कर्म के बाद हत्या का शक

गांव निवासी व्यक्ति की 11 वर्षीय बच्ची शाम करीब सात बजे खेत जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर तक वापसी ना होने पर परिवारजन ने उसकी तलाश शुरू की। बच्ची खेत में नहीं मिली तो परिवारजन को उसकी चिंता हुई। ग्रामवासियों की मदद से खोजबीन शुरू करने पर रात्रि 10 बजे के बाद बालिका का शव गांव के उत्तर खेत के पास पड़ा पाया गया। बच्ची का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और सूचना रामपुर कला थाना पुलिस को दी गई। थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू दी। थानाध्यक्ष अरविंद कटियार ने बताया कि “प्राथमिक जांच के अनुसार अभी तो हत्या का मामला लग रहा है, परन्तु पुलिस सघन जांच में जुटी है और जल्द ही पुरे मामले की छानबीन कर ली जाएगी।”

फोटो : इंटरनेट

ग्रामीणों में खौफ का माहौल

ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची के गले में एक पतली डोरी लिपटी हुई थी और उसके गले के निशान से साफ़ लग रहा है कि उसका गाला दबाया गया है और वह चीख पुकार ना कर पाए इसलिए उसके मुंह में चारा भर दिया गया। बच्ची के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। बच्ची की हत्या से गांव में खौफ का माहौल है।

हत्या का मुकदमा दर्ज

बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी आरपी सिंह ने बताया कि बालिका की हत्या रस्सी से गला दबाकर किए जाने का संदेह है। हत्या का केस दर्ज किया गया है और चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही अपराधियों को पकड़ लेगी और उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें : कासगंज- लूट करने आये कार सवार बदमाश कोबरा पुलिस की रायफल छीन हुए फरार

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें