Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

योगी की पुलिस की खुली गुंडई, पैरों पर नाक रगड़ते रहे पीड़ित, नहीं पसीजा दरोगा का दिल

रिपोर्ट- विवेक रॉय

- Advertisement -

कासगंज : भाजपा सरकार में योगी की पुलिस की खुली गुंडई सामने आ रही है। ताजा मामला कासगंज जिले के सहावर थाने का है। यहां एक भाजपा कार्यकर्ता के घर में चोरी के उद्देश्य से घुसे बदमाशों की पुलिस को सूचना देना ही पीड़ितों को भारी पड़ गया। बताते चलें कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाश को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उक्त मामले की तहरीर देने पहुंचे पीड़ितों के साथ थाने पर तैनात दरोगा राजवीर सिंह यादव ने अभद्रता कर दी।

आरोप है कि थाने में ही बदमाश के भाई यासीन खान पुत्र अमीनुल्लाह मौहल्ला काजी थाना सहावर सहित आधा दर्जन गुंडों ने थाने में ही पीड़ितों को थाने से निकलते ही जान से मारने की धमकी दे दी। यही नहीं थाने से बाहर निकलते ही पीड़ितों के साथ उक्त आधा दर्जन लोगों ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। इस हमले में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पीड़ितों के परिजन दरोगा राजवीर सिंह के पैरों पर नाक रगड़ते रहे लेकिन दरोगा ने उनकी एक न सुनी।

इस घटना के बिषय में जब भाजपा जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉक्टर भूदेव सिंह राजपूत ने थाना सहावर में तैनात दरोगा राजवीर सिंह यादव से बात की, तो उन्होंने भूदेव सिंह से अभद्र व्यवहार किया। इतना ही नहीं उन्होंने डॉक्टर भूदेव सिंह राजपूत का मोबाइल भी छीन लिया। फिर उनके साथ गाली गलौज करने लगे जिसके बाद भाजपा नेता ने दरोगा राजवीर सिंह यादव पर आरोपियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाते हुए खुद के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में तहरीर थाना प्रभारी को दी। लेकिन थाना प्रभारी ने तहरीर लेने से इनकार कर दिया। जिसके बाद भाजपा नेता ने एसपी से दरोगा राजवीर सिंह को निलंबित करने की मांग की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें