Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Adnan Sami पर छोटे भाई Junaid ने लगाए कई गंभीर आरोप !

अदनान सामी के भाई जुनैद ने उन पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. एक पोस्ट शेयर कर जुनैद ने ये सारी बाते कहीं और उसके बाद उसे डिलीट कर दिया.सिंगर अदनान सामी पर उनके भाई जुनैद सामी खान ने संगीन आरोप लगाए हैं और कई बड़े दावे किए हैं. जुनैद ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स में लिखा, ‘इमरान खान बनने का वक्त आ गया है और अब मुझे अपने बड़े भाई अदनान सामी के बारे में कई सच बताने है, क्योंकि सच सामने आना बहुत जरूरी है.

- Advertisement -

अदनान सामी पर भाई ने लगाे संगीन आरोप

मैं अदनान सामी को चैलेंज करता हूं कि वो मेरे कही गईं बातों से एक भी बात से इनकार करके दिखाएं. ‘अदनान का जन्म 15 अगस्त 1969 को रावल पिंडी के एक अस्पताल में हुआ था, जबकि मैं उस ही अस्पताल में 1973 में पैदा हुआ. तो ये झूठ है कि वो इंग्लैंड में पैदा हुआ था.’रिपोर्ट के मुताबिक जुनैद ने पोस्ट में लिखा, ‘ये प्वाइंट मुझे सिक बनाता है, मैं तो ऐसा अपना गर्लफ्रेंड तक के साथ नहीं कर सकता हूं, जबकि अदनान सामी ने अपनी दूसरी पत्नी सबा के साथ, साल 2007- 2008 के बीच अपनी दूसरी पत्नी सबा के साथ पॉर्न डीवीडी बनाई. पति- पत्नी के बीच बहुत कुछ होता है और उसे अपने तक ही रखना चाहिए. अदनान ने कोर्ट में दावा किया था कि ये वीडियो उन्होंने नहीं, बल्कि सबा के ब्वॉयफ्रेंड ने बनाई है और डीवीडी को कोर्ट में भी दे दिया, ताकि पूरा भारत इसे देख सके. ये सारी बातें झूठ हैं.

 

सिंगर के इंडियन सिटीजनशिप को लेकर भी किया खुलासा जुनैद ने अदनान सामी की डिग्री को लेकर भी जुनैद ने खुलासे किए. जुनैद ने कहा, ’15 अगस्त 1969 में अदनान का जन्म रावलपिंडी के एक अस्पताल में हुआ था. इसके बाद 1973 में मेरा भी जन्म उसी अस्पताल में हुआ तो ये झूठ है कि अदनान इंग्लैंड में पैदा हुए थे.

 

 

अदनान सामी के भारतीय नागरिकता का भी जुनैद ने अपनी इस पोस्ट में जिक्र किया है. उन्होंने कहा कि अदनान ने इंडियन सिटीजनशिप इसलिए अपनाई क्योंकि उन्हें पाकिस्तान से ज्यादा वहां अच्छे पैसे मिलते हैं. सिंगर पर ये गंभीर आरोप लगाने के बाद जुनैद इस पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट भी कर दिया !
.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें