Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शर्मनाक : इनके भी दिल में बसता है तालिबान !

लखनऊ : अफगानिस्तान में तालिबान का राज कायम होने के बाद से ही काबुल व अन्य शहरो से ऐसी तस्वीरें आ रही जो दिल दहला देने वाली है। लेकिन अपने देश मे भी ऐसे लोग सामने आ रहे है जो या तो तालिबान का समर्थन कर रहे हैं या अफगानिस्तान के हालत की तुलना भारत से कर रहे हैं।

- Advertisement -

अपने देश से ज्यादा अफगानिस्तान में फंसी महिलाओ की चिंता

ओवैसी ने अफगानिस्तान के हालत को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। ओवैसी ने गुरुवार रात एआईएमआईएम के कार्यक्रम में बयान दिया था कि भारत सरकार को उन महिलाओं की चिंता ज्यादा है जो अफगानिस्तान में हैं, लेकिन, अपने यहां की महिलाओं पर वे कुछ नहीं बोलते। भारत में पांच साल से कम की उम्र में ही नौ में से एक बच्ची की मौत हो जाती है। यहां महिलाओं के प्रति अपराध और रेप के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लेकिन, सरकार को चिंता अफगानिस्तान में फंसी हुई महिलाओं की ज्यादा है।

स्रोत- इंटरनेट

ओवैसी के बयान पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार

अफगानिस्तान मुद्दे पर असदुद्दीन ओवैसी के बयान के बाद केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि ओवैसी को अफगानिस्तान भेज देना चाहिए। वह वहां जाकर अपनी महिलाओं और अपने समुदाय की देखभाल करें।

तालिबानी आतंकी नहीं अग्रेसिव

मुनव्वर राना ने कहा कि तालिबान को आतंकवादी नहीं कह सकते, उन्हें अग्रेसिव (उग्र) कहा जा सकता है। तालिबान ने अपने मुल्क को आजाद करा लिया तो आखिर दिक्कत क्या है। अपनी जमीन पर कब्जा तो किसी भी तरह से किया जा सकता है।

स्रोत- इंटरनेट

सोशल मीडिया पर फूटा लोगो का गुस्सा

मुनव्वर राना के विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह ने ट्वीट कर कहा कि- मुनव्वर राना आप भी एक काम कीजिए। आप भी तालिबान ही चले जाइए। आपके लिए सबसे महफूज जगह तालिबान है। अपने बयानों को लेकर मुनव्वर राना ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे। उन्हें हैशटैग करते हुए लोगों ने नाराजगी जताई। लोगों ने कहा कि मुनव्वर राना को अफगानिस्तान ही चले जाना चाहिए और तालिबान के साथ शायरी करनी चाहिए।

 

सपा सांसद के खिलाफ दर्ज किया राजद्रोह का मुकदमा

यूपी के संभल से समाजवादी पार्टी सांसद और AIMPLB के प्रवक्ता शफीकुर्रहमान ने खुलकर तालिबान की तारीफ कर दी। शफीकुर्रहमान ने कहा, ‘हिंदुस्तान में जब अंग्रेजों का शासन था और उन्हें हटाने के लिए हमने संघर्ष किया, ठीक उसी तरह तालिबान ने भी अपने देश को आजाद किया।’ उन्होंने तालिबान की तारीफ करते हुए कहा, ‘इस संगठन ने रूस, अमेरिका जैसे ताकतवर मुल्कों को अपने देश में ठहरने नहीं दिया।’ अब पुलिस ने सपा सांसद के खिलाफ राजद्रोह की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिए है। अपने बयान को लेकर अब उनकी आलोचना भी हो रही है।

स्रोत- इंटरनेट

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें