Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

माफिया अतीक की कहानी; हत्याकांड से गरमाया देश का सियासी माहौल

यूपी के प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद राजनीति भी गर्मा गई है. विपक्ष बीजेपी और योगी सरकार को कटघड़े में खड़ा कर रहा है. समाजवादी पार्टी और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी के इस्तीफे की मांग की है. असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को समाचर एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि हम मांग करते है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री इस्तीफा दें, . संविधान के मुताबिक उन सब पुलिस वालों को उनकी सर्विस से निकालना चाहिए.

- Advertisement -

 

अतीक के बचे हुए बच्चों को भी मारने की चर्चा- रामगोपाल यादव
समाजवादी पार्टी रामगोपाल यादव ने कहा, “मुख्यमंत्री ने जब कहा कि मिट्टी में मिला देंगे, ये फरमान था कि अब उनको मार देना. सुप्रीम कोर्ट ने अतीक की अर्जी को खारिज कर दिया. यह एक सुनियोजित तरीके से की गई हत्या है. इसकी जांच होगी तो कई लोगों का नाम आएगा. लोकतंत्र के खात्मे की ओर जा रहा है देश. अतीक किसी आरोप का दोष सिद्ध नहीं हुआ था. अतीक अहमद पूर्व एमपी थे. भाई भी विधायक थे. पुलिस या किसी को ये अधिकार नहीं है कि किसी को पकड़ कर मार दे. इलाहाबाद में चर्चा है कि अतीक के जो बच्चे बच गए हैं उनको भी मार दिया जाए.

 

CM योगी ने आज के सभी कार्यक्रम रद्द किए
अतीक-अशरफ हत्याकांड के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. सीएम योगी घटना पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. आज बीजेपी संगठन के लोगों के साथ होनी थी बैठक जिसे रद्द कर दिया गया. अधिकारियों को हर 2 घंटे में रिपोर्ट देने का आदेश दिया है.

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, “हमारे देश का कानून संविधान में लिखा गया है, यह क़ानून सर्वोपरि है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, मगर देश के क़ानून के तहत होनी चाहिए. किसी भी सियासी मक़सद से कानून के राज और न्यायिक प्रक्रिया से खिलवाड़ करना या उसका उल्लंघन करना हमारे लोकतंत्र के लिए सही नहीं है. जो भी ऐसा करता है, या ऐसे करने वालों को सरंक्षण देता है, उसे भी जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए और उसपर भी सख्ती से क़ानून लागू होना चाहिए. देश में न्याय व्यवस्था और कानून के राज का इकबाल बुलंद हो, यही हम सबकी कोशिश होनी चाहिए.

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें