Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ओम प्रकाश राजभर मुख़्तार अंसारी के शूटर हैं -बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर

UP News ; बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ओम प्रकाश राजभर मुख़्तार अंसारी के शूटर हैं और एक बहुत बड़े अपराधी हैं

- Advertisement -

जहूराबाद सीट से, दरअसल, सैयदा शादाब फातिमा समाजवादी पार्टी में टिकट की दावेदार थीं, लेकिन मौजूदा विधायक होने के नाते गठबंधन में ये सीट ओमप्रकाश राजभर के हिस्से में आ गयी थी – लिहाजा शादाब फातिमा के पास निर्दलीय चुनाव लड़ने के अलावा कोई चारा न बचा था.

 

2012 में अखिलेश यादव सरकार में मंत्री रहीं शादाब फातिमा ने ऐलान भी कर दिया था कि वो निर्दलीय ही चुनाव लड़ेंगी – स्थानीय स्तर पर लोगों का सपोर्ट भी काफी मिल रहा था. असल में, गाजीपुर सांसद मनोज सिन्हा की तरह ही शादाब फातिमा को भी लोग मानते हैं कि उन्होंने इलाके में काफी काम कराया है – लेकिन गाजीपुर में काम बोलता हो, जरूरी भी नहीं क्योंकि मनोज सिन्हा बीएसपी के अफजाल अंसारी से चुनाव हार गये थे.

 

बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने किया बड़ा दावा
हरिनारायण राजभर ने दावा करते हुए कहा कि ओम प्रकाश राजभर राजनीतिक नहीं है, वो राजनीति तो करते नहीं हैं. बीजेपी नेता ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वो मुख़्तार अंसारी के शूटर हैं और एक बहुत बड़े अपराधी हैं, उनको तो जेल में डालना चाहिए.

 

बीजेपी नेता हरिनारायण राजभर ने ओम प्रकाश राजभर के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ओम प्रकाश राजभर पार्टियों से तालमेल करके धन कमा रहे हैं. ओम प्रकाश राजभर पहले माफियागिरी और शूटर का काम करते थे और अब राजनीतिक पार्टियों को ब्लैकमेल कर रहे हैं. उम्मीद नहीं है कि हमारी पार्टी से उनका तालमेल होगा. वहीं अतीक अहमद की हत्या को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि जो होना था हो गया है, उस पर हमे चर्चा नहीं करनी है. इसके लिए पूरा देश बोल रहा है.

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें