Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार..!!

मणिपुर (Manipur) में हैवानियत करने वाले आरोपियों के खिलाफ पिछले 24 घंटे में क्या-क्या हुआ है? और कैसे अब मणिपुर को पूरी तरह से पटरी पर लौटाने की कोशिश शुरू हो गई है। मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद पूरा देश गुस्से में है। मणिपुर में गुस्साई भीड़ ने मुख्य आरोपी हुईरेम हेरादास सिंह का घर जला दिया है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

इस बीच मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने घटना को अमानवीय करार देते हुए कहा है कि, अपराधियों को मृत्युदंड देंगे। हम इस जघन्य अपराध पर चुप नहीं रहेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, मौजूदा तनाव की शुरुआत चुराचंदपुर जिले से हुई। यह राजधानी इम्फाल के दक्षिण में करीब 63 किलोमीटर की दूरी पर है। इस जिले में कुकी आदिवासी ज्यादा हैं। गवर्नमेंट लैंड सर्वे के विरोध में 28 अप्रैल को द इंडिजेनस ट्राइबल लीडर्स फोरम ने चुराचंदपुर में आठ घंटे बंद का ऐलान किया था। देखते ही देखते इस बंद ने हिंसक रूप ले लिया। उसी रात तुइबोंग एरिया में उपद्रवियों ने वन विभाग के ऑफिस को आग के हवाले कर दिया। 27-28 अप्रैल की हिंसा में मुख्य तौर पर पुलिस और कुकी आदिवासी आमने-सामने थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें