Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Breaking: पत्रकार विमल यादव मर्डर केस में 4 आरोपी गिरफ्तार !

बिहार (Bihar) के अररिया जिला (Araria District) के रानीगंज में हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार विमल कुमार यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक, मृतक विमल के पिता हरेन्द्र प्रसाद सिंह के बयान के आधार पर रानीगंज थाना में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। विदित हो कि, दर्ज प्राथमिकी में 8 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि, 8 नामजद आरोपियों में से बीती रात 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

- Advertisement -

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने बताया कि, गिरफ्तार लोगों में भरगामा थाना के भरना निवासी विपिन यादव, रानीगंज के बेलसारा निवासी भवेश यादव और आशीष यादव तथा रानीगंज थाना के कोशिकापुर निवासी उमेश यादव शामिल हैं। ऐसे मे नामजद आरोपियों में से दो आरोपी रूपेश यादव, सुपौल जेल में तथा कांति यादव अन्य मामलों में अररिया जेल में बंद है। फिलहाल , गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

 

पुलिस के मुताबिक, जेल में बंद आरोपियों को भी पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की योजना बना रही है। वहीं अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मृतक के पिता ने कहा कि, विमल ने पुलिस को बताया था कि, उसकी जान को खतरा है। विमल ने 3-4 दिन पहले ही पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें