Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बड़ी खबर : जबरिया रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ

- Advertisement -

लखनऊ में आज शनिवार को सुबह तड़के पूर्व आईपीएस (IPS) अमिताभ ठाकुर (Amitabh Thakur) को लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। ठाकुर की गिरफ्तारी को लेकर अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर उन्हें क्यों गिरफ्तार किया गया हैं। वैसे करीब एक सप्ताह पहले अमिताभ ठाकुर पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के खिलाफ आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 (Assembly Elections 2022) लड़ने का ऐलान किया था।

फोटो : इंटरनेट

अमिताभ ठाकुर की गिरफ्तार को लेकर पुलिस ने कहा है कि उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। केवल उन्हें गोरखपुर जाने से रोका गया है। वहां उनके जाने से लॉ एंड आर्डर बिगड़ सकता है।

मामले की जानकारी खुद देते हुए ठाकुर ने ट्वीट (Tweet) कर बताया कि पुलिस ने उन्हें गोरखपुर (Gorakhpur) जाने से रोक दिया। फिलहाल अभी उनकी बातचीत चल रही है।

फोटो : इंटरनेट

कुछ ही दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ने एलान किया था। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा था कि योगी आदित्यनाथ के लोकतांत्रिक कार्यों को देखते हुए वह उनके खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेंगे।

फोटो : इंटरनेट

अमिताभ ठाकुर ने यह बात कहते हुए ऐलान किया था कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जिस किसी विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरेंगे तो वह उनके खिलाफ उसी स्थान से चुनाव लड़ेंगे, क्योंकि योगी ने अपने मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान तमाम तरह के अलोकतांत्रिक, विभेदकारी, दमनकारी और उत्पीड़नात्मक कार्य किए हैं और इसी के लिए नीतियां बनायी गयीं हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें