Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

डिप्टी जेलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हमलावरों की तलाश में जुटा पुलिस महक़मा

इटावा : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले से बड़ी खबर सामने आ रहे है। इटावा (Etawah) के कारागार के डिप्टी जेलर के घर पर रात 3 बजे के आसपास कातिलाना हमला किया गया। हमला उस समय किया गया जब डिप्टी जेलर जेल का औचक निरीक्षण करने के लिए जा रहे थे। सत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक आधा दर्जन के आसपास हमलावरों ने एक दर्जन के आसपास गोलियां डिप्टी जेलर पर चलाई है। लेकिन शुक्र है कि उन्हें खरोंच भी नहीं आई और वह बाल-बाल बच गए। जिन डिप्टी जेलर पर हमला किया गया उनका नाम सैयद एच एस जाफरी (Syed H S Jafri) है।

- Advertisement -

घटना के बाद पुलिस सक्रीय हो गई और हमलावरों की तलाश में जुट गई है। मामले की जांच-पड़ताल कर रही पुलिस को डिप्टी जेलर के घर के बाहर 3 गोलियां लगी हुई मिलीं। डिप्टी जेलर का ऐसा मानना है कि हमलावर बदमाश स्थानीय हैं। उनकी भाषा और बोली इटावा की ही प्रतीत हो रही थी। हमलावरों ने बाकायदा उनको जान से मारने की धमकी देते हुए गालियां चलाईं। जिसके बाद बचने के लिए वह घर के भीतर घुसे और फिर उन्होंने गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

डिप्टी जेलर पर इससे पहले भी हुए हैं हमले

आपको बता दें कि डिप्टी जेलर पर हुए हमले का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी 2019 में डिप्टी जेलर के आवास में घुसकर बदमाशों ने डिप्टी जेलर को मारने का प्रयास किया था। पुलिस के द्वारा थाना सिविल लाइन में मामला रजिस्टर कर लिया गया था। लेकिन पुलिस द्वारा कोई खास कार्यवाही नहीं की गई थी।

हमलावरों को पकड़ने के लिए गठित की गई टीमें

वहीं इस प्रकरण में इटावा एसएसपी ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा है कि घटना की जानकारी मिलने पर डिप्टी जेलर के आवास पर पुलिस ने छानबीन शुरू करने के साथ इस घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ने के लिए 4 टीमें गठित कर दी हैं। जिन हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया है वह निश्चित रूप से पकड़े जायेंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें