Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

रक्षाबंधन के एक दिन पहले दो भाइयों की हुई मौत, बुझ गए घर के चिराग, मातम में बदला खुशी का माहौल

मिर्ज़ापुर : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मिर्ज़ापुर ( Mirzapur) जिले से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। रक्षाबंधन के ठीक एक दिन पहले दो भाईयों की नदी में डूबने से मौत हो गई। यह मामला विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के अरगी सरपत्ती स्थित महुआरी खुर्द गांव का है। घर पर रुद्राभिषेक खत्म होने के बाद कर्णावती नदी में पूजन सामग्री प्रवाहित करने गए दो किशोर पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गए। जिनमें एक का नाम सत्यम (Satyam) उम्र 16 वर्ष व एक का नाम रितेश (Ritesh) उम्र 10 वर्ष था। घटना के तुरंत बाद ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को आनन-फानन में बाहर निकाला और फिर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

कहते हैं न, कि खुशी का वक्त ज्यादा देर नही रहता है। दु:ख कही न कही किसी न किसी रास्ते आ ही जाता है। घर में पूजा का माहौल था। सभी रिश्तेदारों से घर भरा हुआ था। बच्चों की हंसी ठिठोली पर सारे लोग खुश थे, लेकिन इसी बीच इस ख़बर ने खुशी के माहौल को मातम में तब्दील कर दिया। एक ही परिवार के दोनों चिराग एक साथ बुझ गए।

फिसलने से नदी में डूब गए दो भाई

विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के अरगी सरपति गांव के बगल से गुजरती नदी कर्णावती में परिवार में हुए रुद्राभिषेक के बाद पूजा- पाठ की सामग्री को नदी में प्रवाहित करने गए सत्यम दुबे (Satyam Dubey) पुत्र महेशधर दुबे(Maheshdhar Dubey) व रितेश चौबे (Ritesh Choubey) पुत्र मनोज चौबे (Manoj Choubey) फिसल कर नदी में डूब गए। ग्रामीणों की मदद से कर्णावती नदी से दोनों बच्चों को नदी से बाहर निकाला गया, जिन्हे इलाज के लिए तत्काल सीएचसी विन्ध्याचल ले जाया गया। बता दें कि सत्यम महुआरी खुर्द का निवासी है और रितेश सीतामढ़ी बनकट थाना गोपीगंज भदोही का निवासी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें