Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

65 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या से मचा हड़कंप, दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका

अमरोहा : कूड़ा फेंकने के लिए जंगल में गई एक महिला की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना अमरोहा जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव बरखेड़ा राजपूत की है। रविवार सुबह महिला का शव प्राथमिक विद्यालय के पीछे गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ मिला। घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने भी सबूत जुटाए हैं।

- Advertisement -

नग्न अवस्था में मिला शव

बता दें कि महिला शनिवार देर रात कूड़ा फेंकने के लिए जंगल में गई थी। कुछ देर तक जब घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद कमला का शव गांव के प्राथमिक विद्यालय के पीछे गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर मोहित चौधरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। साथ ही एसपी और एएसपी ने भी मौके का मुआयना किया।

दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के नग्न अवस्था में मिलने के कारण दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। एसपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, संभवत: महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

15 साल से भाई के घर में रह रही थी महिला

65 वर्षीय कमला की शादी रामपुर जनपद में सैदनगर थानाक्षेत्र के कल्लू वाली मढैया निवासी रामवीर के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसके पति रामवीर की मृत्यु हो गई थी। कमला की कोई संतान भी नहीं थी, इसलिए करीब 15 साल से वह अपने भाई डालचंद के घर में रह रही थी। करीब 9 साल पहले डालचंद की भी मौत हो गई थी। कमला अपने मायके में रहकर ही अपना जीवन यापन कर रही थी। शनिवार की रात करीब 10 बजे वह कूड़ा फेंकने के लिए जंगल में गई थी। जहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें