Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

BSP सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने तोड़ा दम, सुप्रीम कोर्ट के गेट पर किया था आत्मदाह

वाराणसी। सांसद अतुल राय दुष्कर्म केस से जुडी इस वक़्त बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है। बता दें कि दुष्कर्म की पीड़िता के मरने की पुष्टि हुई है। पीड़िता ने अपने मित्र सत्यम के साथ 16 अगस्त 2021 को सुप्रीम कोर्ट के गेट के सामने आत्मदाह किया था। 24 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने मंगलवार की सुबह 11 बजे दम तोड़ दिया। बलिया में युवती के परिजनों के अनुसार युवती का अंतिम संस्‍कार पैतृक गांव में ही किया जाएगा। इसको देखते हुए बलिया जिले में पुलिस भी सक्रिय हो गई है।

- Advertisement -

गौरतलब है कि पीड़िता और उसके पैरोकार युवक को गंभीर अवस्था में दोनों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां दो दिन पहले 21 अगस्त को सत्यम प्रकाश राय ने दम तोड़ दिया था वहीँ आज सुबह यानी मंगलवार को 11 बजे दुष्कर्म पीड़िता ने भी दम तोड़ दिया।

इस सूचना के बाद दिल्ली से लेकर वाराणसी तक हड़कंप मचा हुआ है। बता दें की पीड़िता ने आत्मदाह के पहले अपने मित्र सत्यम के साथ एक फेसबुक लाइव किया था जिसमे उसने खुद को प्रताड़ित करने का आरोप वाराणसी पुलिस, तत्कालीन एसएसपी अमित कुमार और रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर लगाया था।

आत्मदाह की घटना के बाद योगी सरकार मामले को लेकर गंभीर हुई थी । घटना के कुछ घंटे बाद ही वाराणसी के एसएसपी रहे अमित पाठक को गाजियाबाद के डीआईजी के पद से हटा दिया गया। वाराणसी के कैंट थाना प्रभारी राकेश सिंह और मामले की विवेचना कर रहे गिरजा शंकर यादव को निलंबित कर दिया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए बुधवार 18 अगस्त को राज्य सरकार ने एसआईटी के हवाले जांच कर दी थी। एसआईटी में डीजी आरके विश्वकर्मा और एडीजी नीरा रावत को रखा गया है। एसआईटी अब मामले के हर पहलू की जांच कर दो सप्ताह में अपनी रिपोर्ट शासन को सौंपनी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें