Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

2022 में हमारी सरकार सत्ता में आई, तो हर घर में नौकरी देंगे : शिवपाल सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ

- Advertisement -

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी (PSP) चुनाव जीत कर सत्ता में आती है तो हर घर से एक बेटी और एक बेटे को नौकरी दी जाएगी। इसके अलावा ग्रेजुएशन करने वाले छात्रों को रोजगार के लिए पांच लाख रुपये भी दिए जाएंगे।

फोटो : इंटरनेट

किसानों को मिलेगा पूरा सम्मान

शिवपाल यादव मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के जानीखुर्द में 53 करोड़ से बनने वाले शिवपाल सिंह यादव मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल एवं अमित जानी नेचरोपैथी इंस्टीट्यूट का शिलान्यास करने पहुंचे थे, जो प्रसपा नेता अमित जानी का ड्रीम प्रोजक्ट है। यह इस दौरान आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर 2022 में हमारी सरकार प्रदेश में बनती है तो किसानों को पूरा सम्मान मिलेगा। धर्म और जाति को लेकर किसी के साथ कोई भी भेदभाव नहीं किया जाएगा।

बिजली बिल माफ किया जाएगा

फोटो : इंटरनेट

उन्होंने कहा कि महंगाई लगातार बढ़ रही है। पेट्रोल, डीजल और बिजली के दाम आसमान छू रहे हैं। बाढ़ क्षेत्र में अधिकारी आते हैं और केवल पानी देखकर चले जाते हैं, किसी की भी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। शासन व प्रशासन दोनों बुरी तरह फेल हुए हैं। 2022 में सरकार बनने के बाद बिजली बिल माफ कर 250 यूनिट बिजली फ्री दिलाई जाएगी। जनसम्मेलन के दौरान उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में अगर महागठबंधन होता है, तो सिवालखास से अमित जानी ही उनके उम्मीदवार होंगे।

यह भी पढ़ें : भारत में कभी खत्म नहीं होगा कोरोना संक्रमण, WHO का बड़ा बयान

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें