Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अस्पताल की लापरवाही से हुई मरीज की मौत, परिजनों ने शव रखकर किया नेशनल एक्सप्रेसवे जाम

रिपोर्ट – वीरेंद्र कुमार

- Advertisement -

लखनऊ : पारा कोतवाली क्षेत्र के ऑक्सीजन हॉस्पिटल के डॉक्टरों की लापरवाही के चलते हिंदू खेड़ा, अमौसी के रहने वाले 42 वर्षीय सिद्धनाथ उर्फ़ सिद्दन की मौत हो गई। पीड़ित का आरोप है कि मृतक सिद्धनाथ का कुछ दिन पहले उन्नाव में एक्सीडेंट हुआ था जिसके चलते सिद्धनाथ का एक पैर फैक्चर हो गया था।

मृतक सिद्धनाथ एक्सीडेंट से अब तक ठीक-ठाक थे कि अचानक पैर में दिक्कत होने लगी जिसके बाद मृतक के परिवार के लोग ने साधना हॉस्पिटल में संपर्क किया जहाँ पर मृतक के ऑपरेशन के लिए हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने 1,30000 नगद जमा कराएं, और कहां सिद्धनाथ का ऑपरेशन ऑक्सीजन हॉस्पिटल काकोरी मोड़ में होगा और बाद मरीज ठीक होने का आश्वासन दिया।

मृतक सिद्दन को साधना हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने काकोरी मोड़ स्थित ऑक्सीजन हॉस्पिटल में ले गए जहां वह ठीक थे केवल पैर में दिक्कत थी, ऑक्सीजन हॉस्पिटल में ले जाने के बाद करीब 10 से 15 मिनट बाद सिद्धनाथ की मौत हो गई।

मृतक के परिवार के लोगों का आरोप है कि साधना व ऑक्सीजन हॉस्पिटल के डॉक्टरों की लापरवाही के चलते सिद्धनाथ की हुई मौत, वहीं पीड़ित ने अपने परिवार सहित आगरा ऐक्स्प्रेसवे के तिराहे पर शव रखकर रहा न्याय की गुहार लगाई।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें