Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

1 करोड़ 5 लाख रुपए की लूट का मथुरा पुलिस ने किया खुलासा

रिपोर्ट – बदल शर्मा

- Advertisement -

मथुरा : शहर कोतवाली पुलिस ने 1 करोड़ 5 लाख रुपए की लूट का खुलासा किया है, पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 44 लाख 86 हजार रुपए और 3 तमंचा बरामद किए है। पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वही अभी लूट की घटना के मास्टरमाइंड सहित दो बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

16 अगस्त को दिनदहाड़े बाग बहादुर चौकी से चंद कदमो की दूरी पर हथियारों के बल पर 2 बाइक सबार 4 बदमाशो ने व्यापारी अंकित बंसल के साथ लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। करीब 1 घंटे तक बदमाश मथुरा शहर की सड़कों पर दौड़ते रहे परन्तु पुलिस बदमाशों को नही पकड़ पाई थी। आज 10 दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 बदमाशो समेत 4 साथियों सहित 7 बदमाशो नीतेश, तरुण, जीतू, अजय, गिरप्रसाद, महिला जगवीरी और कोमल को गिरफ्तार किया है। लूट की घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड अरविन्द और एक साथी नरेश अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। वही एडीजी जोन राजीव कृष्ण आगरा ने लूट के मास्टरमाइंड पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

 

एडीजी और आईजी ने मथुरा पहुंच कर लूट का खुलासा किया, तो वही व्यापारी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस लाइन पहुंचे। जहाँ पुलिस द्वारा किए गए खुलासे को लेकर व्यापारी संतुष्ट नहीं है। व्यापारियों का कहना है कि 10 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस ने लूट का पूरा माल बरामद नहीं किया है और ना ही अभी लूट की घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड भी पुलिस की गिरफ्त में आया है। व्यापारियों ने घटना के पूर्व खुलासा न होने और लूट की घटना को अंजाम देने मास्टरमाइंड को पकड़े न जाने को लेकर पुलिस के सामने नाराजगी जताई।

एडीजी आगरा ने बताया कि 10 दिन पूर्व मथुरा में हुई लूट की घटना के खुलासे के लिए 10 टीमों का गठन किया गया था, मथुरा पुलिस का आगरा पुलिस ने भी सहयोग घटना के खुलासे के लिए किया था। आज पुलिस के अथक प्रयास के बाद लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 शातिर बदमाश और उनके साथियों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना का मास्टरमाइंड अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है जिसके ऊपर 1 लाख का इनाम घोषित किया गया है, जल्द फरार दो बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 44 लाख 86 हजार रुपए और तमंचा बरामद किए गए है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें