Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अपहरण कर छात्रा के साथ गैंगरेप फिर हत्या !

कन्नौज :- कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में बीए द्वितीय वर्ष की छात्र के साथ दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आया है। हत्यारोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा के शव को 300 मीटर दूर झाड़ियों के बीच नहर में फेंक दिया। पुलिस को छात्रा के चेहरे और गले पर गहरे चोट के निशान बरामद हुए हैं।छात्रा कॉलेज से घर लौटते वक्त लापता हुई थी।

- Advertisement -

सगाई के 2 महीने बाद हुई मौत :-

छात्रा की माँ ने बताया कि “2 महीने पहले छात्रा की सगाई हुई थी।” उन्होंने बताया कि गाँव का एक लड़का उसे परेशान किया करता था। फ़ोन पर उसने कई बार उनकी बेटी को धमकियां भी दी थी। जहाँ हमारी बेटी का शव मिला हम लोग शुक्रवार को उसे वहां ढूढ़ते हुए गए थे पर वो हमे उस वक्त वहां नहीं मिली। परिवार ने रपे के बाद हत्या की आशंका जताई और उस लड़के पर इसका घटना का आरोप लगाया है।

माँ का बयान :-

माँ ने बताया कि ,”बेटी शुक्रवार को पेपर देने कॉलेज गयी थी। दोपहर तक वो जब नहीं लौटी तो हम लोगों ने पहले उसे फ़ोन किया। फ़ोन में पहले रिंग गयी फिर फ़ोन स्विच ऑफ हो गया।इसके बाद हम लोग डर गये। हम लोगों ने बेटी की सहेलियों से उसकी जानकारी ली , तब उन्होंने बताया कि वो उनके साथ गाँव तक आई थी।

पुलिस का बयान :-

सीओ शिव प्रताप ने बताया कि “पस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने और जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।” मृतक की शादी उसके परिजनों ने इटावा के एक गाँव में तय कर दी थी। 2 महीने पहले सगाई हो चुकी थी। निकाह की तरीक तय होनी थी पर उससे पहले ही हत्या हो गयी पर जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।”

पुलिस ने गाँव के 3 युवकों से पूछताछ कर हिरासत में ले लिया है। साथ ही वह छात्रा के फ़ोन की तलाश भी कर रहें है। ये घटना ठठिया थाने के एक गाँव की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें