Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शाहिद कपूर ने करीना साथ लिप-लॉक की वायरल हुई फोटो को लेकर तोड़ी चुप्पी !

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर ने बड़े पर्दे पर अपने फैंस का दिल खूब जीता। पर आजकल उन्होंने ओटीटी पर अपनी वेब सीरीज ‘फ़र्ज़ी’ के साथ फैंस के मन में अपनी एक नयी पहचान बना ली। इसके साथ ही हाल में रिलीज़ हुई ‘ब्लडी डैडी’ ने खूब तहलका मचाया जो उनके लोगों को काफी पसंद आई। पर शाहिद का नाम अचानक से सुर्खियों में तब आने लगा जब उनका एक पुराना फोटो जिसमे वह करीना कपूर खान को किस कर रहे है,तेज़ी से वायरल होने लगा।
अब इस तस्वीर को लेकर शाहिद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

- Advertisement -

शाहिद का रिएक्शन :-

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस करीना कपूर दोनों ही एक समय पर एक दुसरे के काफी करीब थें। दोनों की फिल्म “जब वी मेट” बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी। इस बीच उनके अफेयर की खबरे भी वायरल हो रहीं थी। तभी 2004 में उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमे करीना और शाहिद लिप किश कर रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर शाहिद ने सालों बाद चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि ‘मै बस 24 साल का था , मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। मै बर्बाद हो गया था। मुझे लगा मेरी प्राइवेसी मुझसे छिन गयी है। उस उम्र में आपको नहीं पता होता कि आप जिस लड़की को डेट कर रहे हो आपको उसके साथ कैसे रहना है। लेकिन अब सब बदल गया है अब लोग दूसरे 24 साल के एक्टर्स पर फोकस करेंगे।’

 

 

 

500 रूपये देकर लीक हुई थी तस्वीर :-

शाहिद-करीना की यह तस्वीर सोशल मीडिया ना होने के बावजूद भी खूब वायरल हुई थी। शाहिद ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि यह तस्वीर महज 500 रूपये देकर लीक की गयी थी। दो लड़के स्टूडियो आये थे और बोले कि अगर हमें 500 रुपये दो तो हम आपको तस्वीर दे देंगे। तब यही तस्वीर हर जगह छा गयी थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें