Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

69000 सहायक शिक्षक अभ्यर्थियों का धरना प्रदर्शन लगातार जारी, बोले- आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला !

लखनऊ : 69000 सहायक शिक्षक अभ्यर्थी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिक्षक भर्ती में 22000 पदों को जोड़ने की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में अभ्यार्थी आज भाजपा कार्यालय पहुंचे। अभ्यर्थी 1 लाख सैतीस हज़ार पदों पर भर्ती की मांग कर रहे हैं। अभ्यर्थियों ने अपनी मांगों को लेकर भाजपा कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया।

- Advertisement -

‘आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला’

उनका कहना है कि कई बार अधिकारियों व मंत्रियों से मुलाकात हुई लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला। धीरे धीरे समय बीत रहा है और अभ्यार्थी लगातार अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर नजर आ रहे हैं। कल अभ्यर्थियों ने सैकड़ों की संख्या में मुख्यमंत्री आवास का भी घेराव किया और अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी की। बता दें कि यहां भारी पुलिस बल मौजूद थी। अभ्यर्थियों का कहना है कि उनकी मांगों को जब तक अधिकारी व मंत्री नहीं मानेंगे और उन्हें लिखित आदेश नहीं मिलेगा तब तक वह अपनी मांगों को लेकर डटे रहेंगे।

गोमती नदी में कूदा था आहत छात्र

बता दें कि 69000 सहायक शिक्षक भर्ती मामले में 20 जुलाई 2021 को अभ्यर्थी मुख्यमंत्री आवास पर प्रदर्शन कर रहे थे। तभी एक अभ्यर्थी ने आरक्षण घोटाले से आहत होकर गोमती नदी में छलांग लगा दी थी। अभ्यर्थी के नदी में कूदने के बाद वहां हड़कंप मच गया था। आनन—फानन में पुलिस और पीएसी की टीम मौके पर पहुंची थी और तुरंत अभ्यर्थी की तलाश शुरू करा दी गई थी। हालांकि अब तक अभ्यर्थी का कोई सुराग नहीं लग सका है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें