Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ पुलिस लाइन में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई जन्माष्ठमी, सीएम ने दी बधाई

लखनऊ

- Advertisement -

रिजर्व पुलिस लाइन में सोमवार को श्री कृष्ण जन्माष्ठमी का धूमधाम से आयोजन किया गया। पूरे कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन्स का पूरा पालन किया गया। जन्मोत्सव कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने प्रोटोकॉल के तहत जन्माष्ठमी मनाने के लिए पुलिसकर्मियों और प्रदेशवासियों को बधाई दी। पुलिस लाइन में आयोजित जन्मोत्सव समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीप प्रज्वलित कर कृष्णा लीला के रंगारंग कार्यक्रमों का शुभारंभ किया।

फोटो : इंटरनेट

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव पूरे उत्तर प्रदेश के सभी थानों व पुलिस लाइन में मनाया जा रहा है। इसके लिए पुलिस प्रशासन बधाई के योग्य है। रिजर्व पुलिस लाइन में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर रंगारंग कार्यक्रम भी हुए। मंदिर में कई प्रकार की झांकियां सजाई गई हैं। लाइट व फूलों की सजावट लोगों को खासा पसंद आ रही है।

फोटो : इंटरनेट

डीजीपी मुकुल गोयल ने श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए थे। जिसमें उन्होंने कहा था कि पूरे प्रदेश में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव कोरोना गाइडलाइन्स के मुताबिक मनाई जाएगी। पर्व पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था करने के साथ संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस की तैनाती और गश्त की जाए। जन्मोत्सव समारोह में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, प्रमुख सचिव राजेन्द्र तिवारी, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, डीजीपी मुकुल गोयल, अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल, पुलिस कमिश्नर लखनऊ डीके ठाकुर भी मौजूद रहे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें