Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मायावती ने प्री पोल सर्वे को किया खारिज, भ्रामक और बसपा विरोधी बताया

लखनऊ

- Advertisement -

बसपा (BSP) प्रमुख मायावती (Mayawati) ने कहा कि टीवी चैनलों पर दिखाए जा रहे प्री पोल सर्वे पूरी तरह भ्रामक और शरारतपूर्ण हैं। इनमें कोई सच्चाई नहीं है। बसपा के कार्यकर्ता इन बातों को अच्छी तरह समझते हैं, इसलिए इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

फोटो : इंटरनेट

प्री पोल सर्वे को किया खारिज

मायावती शनिवार को मीडिया को संबोधित कर रही थीं, जहाँ उन्होंने टीवी चैनलों पर दिखाए जा रहे प्री पोल सर्वे को पूरी तरह खारिज कर दिया। इन सर्वे में दिखाया जा रहा है कि 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलेगी, जबकि बसपा को बहुत ही काम सीटों के साथ ही संतोष करना पड़ेगा।

जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान

मायावती ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जाएंगे, बसपा विरोधी ताकतें हमारे खिलाफ इस तरह भ्रामक और जहरीला प्रचार-प्रसार और तेज कर देंगी। पार्टी की छवि गलत तरह से जनता को दिखाई जाएगी। ऐसा हर चुनाव में होता ही आया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता महंगाई और बेरोजगारी से अत्याधिक परेशान है। इसलिए उसका ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बातें की जा रही है।

फोटो : इंटरनेट

दलित, मुसलमान व ब्राह्मण हैं परेशान

परन्तु सच्चाई यह है कि भाजपा शासन में दलित, मुसलमान, पिछड़े व ब्राह्मण समाज के सभी लोग बहुत परेशान हैं और भाजपा की सरकार से छुटकारा पाना चाहते हैं। बसपा द्वारा प्रदेश भर में किए जा रहे प्रबुद्घ वर्ग सम्मेलन को जनता का व्यापक समर्थन मिल रहा है। इसके पहले चरण का समापन 7 सितंबर को होगा। इसके बाद अगले चरण की योजना बनाई जाएगी।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने महाराजगंज के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई दौरा, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें