Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नरेश अग्रवाल ने अस्वीकृत किया अखिलेश का प्रस्ताव, कहा- मेरे नेता मुलायम, अखिलेश नहीं

लखनऊ

- Advertisement -

पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल (Naresh Agarwal) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के पार्टी में वापसी के ऑफर ठुकराते हुए कहा कि मैं बीजेपी (Bhartiya Janta Party) में था और बीजेपी में रहूंगा। सपा (Samajvadi Party) में वापसी की अटकलों को खत्म करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) हैं, अखिलेश यादव मेरे नेता नहीं हो सकते हैं। नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैं बार-बार बेइज्जत नहीं होना चाहता हूं, अब हम भाजपा में हैं और आगे भी इसी पार्टी में रहेंगे और इसके लिए ही काम करेंगे।

फोटो : इंटरनेट

बीजेपी के साथ ही रहेंगे

अग्रवाल ने कहा अगर उन्होंने आमंत्रित किया है, तो इसका स्वागत है लेकिन मैं, मेरा परिवार और मेरे साथी बीजेपी के साथ ही रहेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी पिछले दिनों मुलायम सिंह यादव से मिलने गए थे। इसका यह मतलब नहीं कि कोई राजनीतिक दल को छोड़कर जा रहा है। राजनीति में दल और व्यक्तिगत संबंध अलग-अलग होते हैं।

मुलायम हमारे नेता व गुरु

फोटो : इंटरनेट

नरेश अग्रवाल ने कहा कि मुलायम सिंह यादव हमारे नेता है, वह हमारे गुरु हैं, मैं उनका सम्मान आज भी करता हूं और इसे कहने में मुझे कोई संकोच भी नहीं है। परन्तु अब समाजवादी पार्टी, मुलायम सिंह यादव की पार्टी नहीं रह गई है। मुलायम सपा में सिर्फ यादगार रह गए हैं। ऐसे में यह सोचना कि हम वापस सपा में चले जाएंगे, यह असंभव है।

सपा में वापसी असंभव

पिछले दिनों अखिलेश ने नरेश अग्रवाल को सपा में वापसी का प्रस्ताव दिया था। हरदोई में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि नरेश अग्रवाल कह दें कि भाजपा में उनका अपमान हो रहा है, तो उन्हें सपा में ले लेंगे। उनके इस बयान के बाद से ही सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई थी। लेकिन अब सभी अटकलों पर नरेश अग्रवाल की तरफ से विराम लगा दिया गया है।

फोटो : इंटरनेट

नरेश अग्रवाल साल 2018 में सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। जानकारी के अनुसार, उनकी नाराजगी राज्यसभा सीट को लेकर थी, सपा ने जया बच्चन को पार्टी के कोटे से राज्यसभा भेजा था। यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी में भी उनका मन पसंद पद नहीं मिल पाया है।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने महाराजगंज के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई दौरा, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

जन क्रांति यात्रा : मुलायम दिखे पुराने अंदाज में, कार्यकर्ताओं को दिया विजय मंत्र

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें