Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, बागपत पुलिस को मिली कामयाबी

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन एनकाउंटर अभी भी जारी है। बागपत में खेकड़ा थाना पुलिस को चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस ने 25 हज़ार रुपये के इनामी व एक शातिर गोकश को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश ग़ाज़ियाबाद का रहने वाला है जिसके खिलाफ न्यायालय से गैर जमानतीय वारंट भी जारी है। देर रात हुई पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश को फिलहाल इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

फोटो : इंटरनेट

मामला देर रात शनिवार का है, जब खेकड़ा थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव जाने वाले रास्ते पर खेकड़ा पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी बीच एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल को आता देख पुलिस ने उसे रोकने का प्रयत्न किया, तो गोकश ने पुलिस को देखते ही उनपर फायरिंग शुरू कर दी और वहां से भागने का प्रयास किया। जिस पर जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस की गोली लगने से गोकश घायल हो गया। घायल गोकश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम चांद पुत्र मेहरइलाही बताया गया है।

फोटो : इंटरनेट

गोकश ग़ाज़ियाबाद के लोनी का रहने वाला है, जिसपर 25 हज़ार रूपये का इनाम घोषित है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पकड़ा गया बदमाश एक शातिर किस्म का गोकश  है, जिसके विरुद्ध न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट भी जारी है। पकड़े गए बदमाश के पास से खेकड़ा पुलिस ने एक तमंचा, जिंदा कारतूस व एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। गोकश दिल्ली व ग़ाज़ियाबाद से पहले भी जेल भेजा जा चुका है। पुलिस उसके अन्य आपराधिक इतिहास को खोजने में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत में किसानों का हल्ला बोल, मोदी व योगी के खिलाफ नारेबाजी

नोएडा के डीएम सुहास ने टोक्यो पैरालंपिक्स में जीता सिल्वर मेडल, सीएम योगी ने दी बधाई

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें