Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुख्तार अंसारी को सु्प्रीम कोर्ट से झटका, पत्‍नी की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) सीट से बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को सर्वोच्‍च अदालत (Supreme Court) से बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने उनकी पत्‍नी अफसान अंसारी की याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया हे जिसमें उन्‍होंने अंसारी की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश देने की मांग की थी। सुप्रीम कोर्ट ने अंसारी की पत्‍नी को हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने को कहा है। इसके साथ ही हाईकोर्ट को इस मामले में तेजी से सुनवाई करने का आदेश भी दिया है।

फोटो : इंटरनेट

अंसारी की पत्‍नी अफसान अंसारी (Afsana Ansari) ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर अपने पति की जान को खतरा बताया था। उन्होंने शंका जताई थी कि जेल और जेल से बाहर अंसारी की सुरक्षा को खतरा है। पेशी के लिए बाहर जाते वक्‍त भी उन पर हमला हो सकता है। याचिका में मुख्‍तार अंसारी की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आदेश देने की मांग की गई थी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान अंसारी की पत्नी की ओर से वकील कपिल सिब्बल थे। उन्‍होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अंसारी को पंजाब जेल से उत्तर प्रदेश की जेल ट्रांसफर किया गया था। उत्‍तर प्रदेश में अंसारी की जान को खतरा है।

फोटो : इंटरनेट

मुख्‍तार अंसारी को सर्वोच्च अदालत के आदेश के बाद पंजाब से बांदा जेल में शिफ्ट किया गया था। उन्‍हें बांदा जेल के बैरक नंबर 15 में रखा गया था। मुख्‍तार अंसारी के बांदा जेल में शिफ्ट‍िंग की यूपी सरकार ने खास तैयारियां की थीं। बांदा जेल को पुलिस छावनी में तब्‍दील कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें : योगी सरकर ने भूमाफियाओं पर कसा शिकंजा, डेढ़ लाख एकड़ से ज्यादा जमीन कराई खाली

हिंदू-मुस्लिम सौहार्द के लिए लगाए गए नारे सराहनीय, मायावती ने किया किसान महापंचायत का समर्थन

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें