Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Indian Idol 14 से कटा नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया का पत्ता, अब ये होंगे शो के नए Judges

Indian Idol 14: टीवी का फेमस रियालिटी शो इंडियन आइडल एक बार फिर इंडियन टेलीविजन पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। जल्द ही इस का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। ये शुरू हो उसके पहले ही इससे जुड़ी एक लेटेस्ट और बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल नए सीजन के साथ ही इसके जज भी इस बार नए दिखाई देने वाले हैं। जिस पल से ये खबर आई है उसी पल से लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि आखिर इस सीजन को कौन जज और होस्ट करने वाला है।

- Advertisement -

 

 

हर बार की तरह ही इस बार भी इस शो में जजेज कंटेस्टेंट के टैलेंट को परखते हुए नजर आएंगे लेकिन ट्विस्ट ये है कि इस बार शो के जज पहले वाले नहीं हैं। सालों से इंडियन आइडल के जज रहे हिमेश रेशमिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए हैं। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सिंगर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते के दौरान इंडियन आइडल को लेकर भी कई सारे खुलासे किए जिसे सुन इस शो के फैंस हैरान हैं।

 

 

New Judges Panel for Indian Idol Season 14 : r/IndianTellyTalk

 

सिंगर ने खुलासा किया कि वो इस बार इस शो का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि वो अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं इस बार ‘सा रे गा मा पा’ को जज कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि इस बार मेरी डेट्स ‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन से मैच नहीं कर रही थीं लेकिन मुझे खुशी है कि कुमार सानू जी शो को जज कर रहे हैं। इसके साथ ही सिंगर ने बताया कि वो इस बार अपनी फिल्म को लेकर बिजी हैं। उन्होंने बताया कि मैं इस साल के अंत तक अपनी फिल्म ‘बदमाश रविकुमार’ की शूटिंग शुरू कर दूंगा।’

 

 

अब बात करें इंडियन आइडल के जज की तो इस बार नेहा कक्कड़ की जगह श्रेया घोषाल, हिमेश रेशमिया की जगह कुमार सानू और पिछली बार की तरह इस बार भी विशाल ददलानी ही नजर आएंगे। फिलहाल शो के होस्ट पर से पर्दा नहीं हटा है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें