Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

CM भूपेश बघेल के पिता के खिलाफ FIR दर्ज, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा ने दी तहरीर

लखनऊ

- Advertisement -

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा आज लखनऊ के थाना हजरतगंज पहुंच गए। उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल के खिलाफ एक तहरीर दी और एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

फोटो : अभिजात मिश्रा

बीते 30 अगस्त को भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल ने उत्तर प्रदेश में एक आंदोलन के दौरान बयान दिया था कि ब्राह्मण विदेशी हैं और वे उत्तर प्रदेश में उनके खिलाफ एक बड़ा आंदोलन करेंगे, ताकि उन्हें मंदिरों से निकाला जाए। वे गांव-गांव जाकर उनका बहिष्कार करेंगे। नंदकुमार बघेल के बयान का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसको लेकर कल छत्तीसगढ़ में सर्व ब्राह्मण समाज की शिकायत के बाद डीडी नगर पुलिस ने शनिवार देर रात नंद कुमार बघेल के खिलाफ धारा 153-ए (विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) और 505 (1) (बी) (इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पिता के इस बयान से मुझे भी बहुत दुख हुआ है, क्योंकि सरकार में कानून के ऊपर कोई भी नहींं है। उन्होंने कहा कि मैं उनके बेटे के रूप में उनका सम्मान करता हूं। लेकिन, राज्य के मुख्यमंत्री होने के नाते उनकी गलती को माफ नहीं किया जा सकता।

फोटो : सीएम भूपेश बघेल

वहीं आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा ने लखनऊ के थाना हजरतगंज में एक लिखित शिकायत नंद कुमार बघेल के खिलाफ दी है, जिसमें मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से नंद कुमार बघेल जी ने ब्राह्मणों के खिलाफ विवादित बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह विदेशी हैं और इनको गंगा में बहा देना चाहिए। इससे पूर्व भी ये स्वर्ण समाज को लेकर कई गलत बयान दे चुके हैं। मैं इनके बयान का पुरजोर विरोध करता हूं और आज उनके खिलाफ  थाना हजरतगंज में तहरीर दी है। यहां के प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मैं इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : फिरोजाबाद, मथुरा और आगरा जाएगी विशेषज्ञ डाक्‍टरों की टीम, सीएम योगी ने दिए निर्देश

योगी सरकर ने भूमाफियाओं पर कसा शिकंजा, डेढ़ लाख एकड़ से ज्यादा जमीन कराई खाली

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें