Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“मैं चाहता हूं मेरा बेटा सेक्स करे और ड्रग्स ले” बादशाह खान ने दिया चौंकाने वाला बयान

लखनऊ

- Advertisement -

बॉलीवुड के बादशाह खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फिल्मों में अभिनय के लिए तो पूरी दुनिया में बहुत ही पसंद किए जाते हैं, इसके साथ ही वे अपनी हाजिरजवाबी और बोल्ड बयानों के लिए भी काफी चर्चित रहते हैं। एक बार शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में अपने पुत्र आर्यन खान (Aryan Khan) के बारे में ऐसी बात बोल दी थी जिसे पचा पाना थोड़ा मुश्किल है। शाहरुख ने कहा था कि वे चाहते हैं कि आर्यन वो सारे गलत काम करे, जिन्हें वे जवानी में नहीं कर पाए थे।

फोटो : इंटरनेट

सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे शाहरुख और गौरी

शाहरुख खान साल 1997 में सिमी ग्रेवाल (Simmi Grewal) के टॉक शो में यह बयान दिया था। इस टॉक शो में उनके साथ उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी पहुंची थीं। गौरी ने तब कुछ समय पहले ही अपने पहले बेटे आर्यन को जन्म दिया था। इस मौके पर सिम्मी ने उन दोनों से उनके बेटे आर्यन खान के बारे में भी बातचीत की थी।

फोटो : इंटरनेट

“जो मैं बचपन में नहीं कर पाया, वो मेरा बेटा करे” : SRK

सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख खान से यह सवाल किया था कि वे आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे? तो इसके उत्तर में उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जो वे अपने बचपन के दिनों में नहीं कर पाए। वे काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे, जो कि वे चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं उपलब्ध नहीं थीं।

फोटो : इंटरनेट

सेक्स और ड्रग्स को लेकर बोले खान

शाहरुख खान ने कहा कि ‘जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स (Drugs) ले सकता है, सेक्स (Sex) कर सकता है। वो यह सब जितना जल्दी हो सके उतना ही जल्दी शुरू कर दे। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी कंप्लेंट करें।’

लम्बी है फैंस की लाइन

फोटो : इंटरनेट

आर्यन खान की तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) व अन्य सोशल मीडिया (Social Media) साइट्स पर खूब पसंद की जाती हैं, साथ ही उनके अभी से ही बहुत सारे फैंस भी बन गए हैं।  वे अब अपना ग्रैजुएशन भी पूरा कर चुके हैं और सभी उनके बॉलिवुड में डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी ऐक्टिंग में दिलचस्पी रखती हैं, मगर आर्यन खान के बारे में अभी यह कह पाना मुश्किल है कि वे अभिनय करना चाहते हैं या कुछ और।

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों युवाओं में बढ़ता जा रहा है हार्ट अटैक का खतरा? इन लक्षणों को जानना है बेहद जरूरी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें