Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

थप्पड़ गर्ल के बाद अब चप्पल गर्ल का कहर, मनचले को बीच बाजार पीटा

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में खुलेआम युवती को छेड़ना और मोबाइल नंबर मांगना एक युवक को पड़ा महंगा। युवक की हरकतों से तंग आकर युवती ने सड़क पर ही उसकी चप्पल से पिटाई कर दी। युवती के हाथों पिटने वाला युवक खुद के निर्दोष होने की बात कह रहा है।

फोटो : इंटरनेट

यह मामला डलमऊ (Dalmau) तहसील क्षेत्र के अंतर्गत घुरवारा (Ghurwara) चौकी के पास का है। डलमऊ थाना क्षेत्र स्थित कोह गांव की रहने वाली ज्योति किसी मुकदमे की पैरवी के बाद घर वापस लौट रही थी, तभी एक युवक उसका पीछा करते हुए उसके साथ अभद्रता करने लगा। कुछ देर बाद मजनू युवक ने युवती से उसका फोन नंबर मांगना शुरू कर दिया और उसका पीछा करता हुआ घुरवारा चौकी के पास तक पहुंच गया। तभी युवती ने तंग आकर चप्पल से उसकी धुनाई कर दी।

रोड पर युवक की चप्पलों से पिटाई का चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए वहां भीड़ जमा हो गई। जब बाद में युवती ने युवक को धमकाना शुरू किया तो आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव करते हुए दोनों को अलग कर उनके घर भेज दिया।

सरकार की ओर से नारी सशक्तिकरण के लिए तरह-तरह के कार्यक्रम व अभियान चला रही है, पर इसके बावजूद उसके घुरवारा चौकी से चंद कदम पर यह घटना घटित होती रही लेकिन चौकी इंचार्ज मौके पर नहीं पहुंच पाए।

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री मोदी का लखनऊ दौरा, 26 सितम्बर को होगा आगमन

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें