Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य से मिले सांसद लल्लू सिंह

लखनऊ

- Advertisement -

सांसद लल्लू सिंह (Lallu Singh) ने दिल्ली में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान श्री राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) में प्रस्तावित श्रीराम एयरपोर्ट (Shri Ram Airport) के निर्माण के विषय में विस्तार से चर्चा हुई। चर्चा के दौरान सांसद लल्लू सिंह ने उन्हें एयरपोर्ट के शिलान्यास हेतु आमंत्रित किया।

सांसद लल्लू सिंह के साथ नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

सिंधिया को मिला निमंत्रण

उन्होने बताया कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा अयोध्या में एयरपोर्ट का निर्माण कराया जा रहा है। जिसके लिए प्रदेश सरकार ने जमीन उपलब्ध करा दी है। प्रथम फेज के निर्माण के लिए टेंडर भी हो चुका है। इसके लिए अयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या को विश्वस्तरीय नगरी बनाने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इच्छा के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार प्रयासरत है।

श्रद्धालुओं को मिलेंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं

श्रद्धालुओं को विश्वमानकों के अनुसार सुविधाएं मिले, इसके लिए सरकार ने योजनाओं की श्रंखलाएं प्रदान की है। बेहतर सड़के, उच्च स्तरीय रेल सुविधा के साथ श्रद्धालुओं को एयरपोर्ट की सुविधा मिलने से पूरी दुनिया के पयर्टकों का रुझान अयोध्या की तरफ बढ़ेगा। इससे अयोध्या समेत इससे जुड़े जनपदों में रोजगार के नये अवसर पैदा होंगे। आने वाले समय में अयोध्या पयर्टन का हब बनने जा रहा है।

यह भी पढ़ें : सीएम भूपेश बघेल के पिता गिरफ्तार, ब्राह्मणों के खिलाफ दिया था विवादित बयान

बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी AIMIM में हुईं शामिल, ओवैसी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें