Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एक लाख का इनामी शराब माफिया लखनऊ से दबोचा गया, यूपी STF को बड़ी सफलता

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की एसटीएफ ने एक लाख के इनामी शराब माफिया को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। शराब माफिया सुधाकर सिंह (Sudhkar Singh) काफी समय से फरार चल रहा था। पूर्वान्चल का ये शातिर माफिया शराब के करोबार के साथ रेलवे में ट्रैफिक असिस्टेंट के पद पर भी कार्यरत है। उसकी तैनाती इस समय लखनऊ एन ई आर (N.E.R) में चल रही थी। ये माफिया इन दिनों अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिये विभाग से अपनी बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी पर चल रहा था।

फोटो : शराब माफिया सुधाकर सिंह

प्रतापगढ के तत्कालीन एसपी आकाश तोमर (IPS Akash Tomar) की हिट लिस्ट में रहे पूर्वांचल का एक लाख का इनामी शराब माफिया सुधाकर सिंह को यूपी एसटीएफ ने राजधानी के महानगर इलाके से गिरफ्तार किया है। शराब माफिया सुधाकर सिंह लंबे समय से फरार था। प्रतापगढ के तत्कालीन एसपी आकाश तोमर की शराब मफियाओं के खिलाफ की गई जबरदस्त कार्यवाई के बाद शराब माफिया सुधाकर सिंह पकड़ा गया। आईपीएस आकाश तोमर का ट्रान्सफर इटावा से प्रतापगढ हुआ था। जब उन्होंने एसपी प्रतापगढ के रूप में वहां के जिले का चार्ज संभाला था। एडीजी प्रयागराज ने इसकी गिरफ्तारी के लिये एक लाख का इनाम भी घोषित किया था।

फोटो : इंटरनेट

एसटीएफ ने शराब माफिया को राजधानी के महानगर इलाके में आस्था हॉस्पिटल के पास से गिरफ्तार किया है। सुधाकर के खिलाफ कुंडा व हथिगवां में 12 मामले दर्ज हैं। ये शराब माफिया कुंडा व हथिगवां में नकली शराब की फैक्टी चलाया करता था। और पूर्वांचल में अपने नेटवर्क के जरिए अपनी फैक्टरी में बनी नकली शराब को ढाबों, होटलों व सरकारी शराब की दुकानों में सप्लाई का काम किया करता था।

यह भी पढ़ें : बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी AIMIM में हुईं शामिल, ओवैसी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

योगी सरकर ने भूमाफियाओं पर कसा शिकंजा, डेढ़ लाख एकड़ से ज्यादा जमीन कराई खाली

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें