Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख का इनामी बदमाश ढेर, तीन जिलों का था मोस्ट वांटेड

जौनपुर : यूपी के जौनपुर जिले में तीन जनपदों में आतंक का पर्याय बने एक लाख के इनामी बदमाश प्रशांत पांडेय उर्फ कल्लू पांडेय को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। यह घटना बुधवार रात करीब दो बजे की बताई जा रही है। एसपी अजय साहनी ने मुठभेड़ करने वाली टीम को इनाम राशि देने की बात कही है।

- Advertisement -

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक प्रशांत पांडेय के बारे में सरपतहां में किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से आने की सूचना मिली थी। इसके बाद शाहगंज, खेतासराय की पुलिस व स्वॉट टीम को निगरानी के लिए लगाया गया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गैरवांह गांव स्थित झोपरिया बाग में घेराबंदी कर ली। जिसके बाद दोनों बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाई। जिसमें स्वॉट प्रभारी आदेश कुमार त्यागी की बीपी जैकेट और सिपाही संजय कुमार सिंह थाना सरपतहां के हाथ में गोली लग गई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। जिसमें प्रशांत पांडेय उर्फ कल्लू पांडेय को सीने के नीचे बाईं तरफ गोली लग गई।

हालांकि अंधेरे का लाभ उठाकर दूसरा बदमाश फरार हो गया। पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई। जहां उसकी नाज़ुक हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

तीन जिलों में दर्ज थे 29 मुकदमे

एसपी अजय साहनी ने बताया कि मृत बदमाश के पास से एक 32 बोर पिस्टल, भारी मात्रा में कारतूस, बाइक और दो मोबाइल बरामद हुए हैं। प्रशांत पांडेय के खिलाफ लूट, डकैती, हत्या, चोरी, रंगदारी, जान से मारने के प्रयास जैसे 29 मुकदमे दर्ज थे। मुकदमे सुल्तानपुर, आंबेडकर नगर और जौनपुर जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंची प्रशांत की मां ज्ञानमति का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं, पुलिस ने मजिस्ट्रेट की निगरानी में पंचनामा कराने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें