Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Karnataka: बेंगलुरु से 5 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, विस्फोटक सामग्री की जब्त !

कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु से सेंट्रल क्राइम ब्रांच (Central Crime Branch) ने पांच संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, आतंकियों की पहचान सैयद सुहेल, उमर, जनिद, मुदासिर और जाहिद के रूप में की गई है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि, टीम ने बेंगलुरु में धमाका करने की योजना बनाई थी।  यह जानकारी सेंट्रल ब्रांच (CCB) ने आज बुधवार को दी है।

- Advertisement -


मिली जानकारी के अनुसार, पुणे से जयपुर ब्लास्ट के दो साजिशकर्ता और मोतीहारी से PFI का एक टेररिस्ट अरेस्ट सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने बेंगलुरु से गिरफ्तार आतंकियों के पास से 4 वॉकी-टॉकी, 7 देशी पिस्तौल, 42 जिंदा गोलियां, 2 खंजर, 2 सैटेलाइट फोन और 4 ग्रेनेड बरामद किए हैं।

बताया जा रहा है कि, यह आरोपी परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में थे। जेल के अंदर ही पांचों संदिग्ध आतंकवादियों के संपर्क में आए। सीसीबी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से विस्फोटक सामग्री जब्त कर ली गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पुलिस बेंगलुरु के आरटी नगर इलाके से एक और संदिग्ध जुनैद की तलाश कर रही है, जिसका वर्तमान ठिकाना अभी तक अज्ञात है। हालांकि, पुलिस के अनुसार, माना जा रहा है कि, वह व्यक्ति विदेश में रहता है और हथियार और विस्फोटक उपलब्ध कराने का मास्टरमाइंड है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें