Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ओलंपिक्स के धुरंधर नीरज व श्रीजेश अब दिखाएंगे KBC के विशेष एपिसोड में अपना जलवा

लखनऊ

- Advertisement -

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) हमेशा की तरह इस बार भी सुर्खियों में बना हुआ है। यह शो का 13वां सीजन चल रहा है। कुछ ही दिन पहले क्रिकेट जगत के दो बड़े नामी व दिग्गज पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) और वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) शो पर पहुंचे थे। यहाँ दोनों ही खिलाडियों ने अपने कैरियर और खेल से जुड़ी कई बातें दर्शकों को बताई थीं, और साथ ही अच्छी रकम भी जीती थी। आजकल खेल जगत के दो बड़े जाने माने खिलाडी जैवलिन थ्रोअर व गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और हॉकी खिलाड़ी पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) की चर्चा चारों ओर है। अब ये दोनों खिलाडी साथ में बच्चन के मशहूर शो ‘केबीसी’ में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

फोटो : इंटरनेट

इन दोनों के फैंस की गिनती कर पाना बहुत मुश्किल है, और अब जब ये दोनों एक साथ ‘केबीसी’ में नजर आने वाले हैं, तो इनके फैंस का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है। टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारत (India) का नाम रोशन कर स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज हॉट सीट पर बैठेंगे। उनका साथ हॉकी के जाने माने गोलकीपर पीआर श्रीजेश देंगे। शो में उनके संघर्ष और ओलंपिक्स से जुड़े उनके कुछ अनुभव भी साझा किए जाएंगे।

शो में अमिताभ बच्चन दोनों का ही बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हैं और उनके द्वारा जीते गए मेडल्स को अपने हाथ में लेकर काफी भावुक भी हो जाते हैं। साथ ही वे दोनों खिलाडियों की काफी तारीफ भी करते हैं। गोल्डन बॉय नीरज, अमिताभ को अपनी राज्य भाषा हरियाणवी बोलना भी सिखाते हैं।

फोटो : इंटरनेट

हॉकी के खिलाडी श्रीजेश बताते हैं कि कैसे इतने परिश्रम के बाद इस ओलंपिक खेल ने उनकी पूरी जिंदगी ही बदल दी है। उन्होंने बताया कि ओलंपिक्स 2012 में मिली शिकस्त के बाद लोगों ने उनका बहुत ही मजाक बनाया था और उनको हर जगह बेइज्जत किया गया। एक वक्त ऐसा भी था कि मन में ख्याल आता था कि हम लोग हॉकी क्यों खेल रहे हैं। पर अब जब हमने अच्छा प्रदर्शन कर मेडल हासिल किया तो वही लोग आज तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अभी तक जितना सुना, जितना रोया अब सब दूर हो गया।

दर्शक ओलंपिक्स के धुरंधर नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश का खास एपिसोड शुक्रवार (17 सितंबर) रात्रि नौ बजे सोनी टीवी (Sony TV) पर देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें : “मैं चाहता हूं मेरा बेटा सेक्स करे और ड्रग्स ले” बादशाह खान ने दिया चौंकाने वाला बयान

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें