Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नहीं रुक रहा दुष्कर्म की वारदातों का सिलसिला, एक और घटना से कांपी रूह !

कांचीपुरम : तमिलनाडु के कांचीपुरम से एक और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 20 साल की एक लड़की के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप कर उसे हाइवे पर छोड़ भाग गए। बताया जा रहा है कि इस मामले में लड़की का बॉयफ्रेंड भी शामिल है। लड़की के बॉयफ्रेंड का नाम गुनासीलन है। उसने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और लड़की के बॉयफ्रेंड के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की एक मोबाइल शॉप पर काम करती है। गुनासीलन ने पीड़िता को प्राइवेट कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कार से कांचीपुरम स्थित एक फार्म हाउस में ले गया। 8 सितंबर को हुई इस वारदात से पहले लड़की को रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया। कुछ देर बाद जब लड़की बेहोश हो गई, तो गुनासीलन ने अपने चार दोस्तों को बुलाकर उसके साथ कार में ही रेप किया।

पीड़िता को चेन्नई-बेंगलुरु हाईवे पर फेंका

होश में आने पर पीड़िता ने वहां से भागने की कोशिश की और कार की खिड़की को तोड़ने के लिए उसपर पैर मारने लगी। पीड़िता की इस हरकत ने वहां मौजूद लोगों का ध्यान खींचा। लोगों को कार की तरफ आता देखकर आरोपियों ने पीड़िता को चेन्नई-बेंगलुरु हाईवे पर फेंक दिया और वहां से रफुचक्कर हो गए।

मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम गठित

पीड़िता को कांचीपुरम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। कांचीपुरम एसपी ने मामले की जांच करने के लिए स्पेशल टीम गठित की है। पुलिस ने 9 सितंबर को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि 5वें आरोपी को 10 सितंबर को गिरफ्तार किया गया।

पीड़िता जिस मोबाइल की दुकान पर काम करती है वहीं उसकी दोस्ती कुछ दिन पहले गुनासीलन नाम के लड़के से हुई थी। जानकारी ये भी है कि दोनों की सोशल मीडिया के जरिए भी बात होती रहती थी। गुनासीलन ने अपने एक दोस्त से भी पीड़ित लड़की की पहचान कराई थी। दोनों ने पीड़िता से वादा किया था कि वे उसे किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी दिला देंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें